विद्या बालन: साडियों की खरीद में अव्‍वल हैं ये

Posted By: Super
Subscribe to Boldsky

विद्या बालन के बारे में सोचते ही सबसे पहले उनकी साडि़यों का ख्‍याल आता है। वेर्स्‍टन ड्रेस से ज्‍यादा वो इंडियन लुक में अच्‍छी लगती हैं। जब भी उन्‍हें किसी फैशन शो में देखिए तो उनकी साडियों को देखकर लगता है कि वाह क्‍या च्‍वाइस है।

NOW! Save 50% with Paytm coupons on shopping value of Rs 350 & above!

यही कारण है कि लड़कियां, अक्‍सर उनकी ही तरह वाली साडियों को खरीदने की फिराक में रहती हैं। विद्या की वॉर्डरोब में कॉटन से लेकर सिल्‍क, टुल्‍ली से लेकर शिफॉन तक की साडि़यां हैं।

Vidya Balan

हाल ही में, विद्या ने डिजाइनर गौरांग शाह के नए समर कलेक्‍शन को पेश किया और इसमें भी उन्‍होंने साडि़यों की डिजाइन को प्रस्‍तुत किया।

विद्या ने डबल शेड वाली औरेंज कलर की और ब्राउन कलर की साड़ी पहनी, जो काफी भारी थी। इस साड़ी का ब्‍लाउज एक ति‍हाई स्‍लीव्‍स वाला है जिस पर स्‍कुप नेकलाइन बना हुआ है। साथ में लाल रंग की चूडियां भी उन पर काफी फब रही थी।

Vidya Balan2

बीच से मांग काढ़ कर बालों को संवराने वाली विद्या ने गोल्‍डन झुमके इस साड़ी के साथ पहने हुए थे। क्‍या आप विद्या के फैशन के बारे में और भी कुछ जानना चाहते हैं, तो एक नजर डालिए: विद्या किस तरह स्‍टाइलिश और सिम्‍पल लगती हैं।

Story first published: Monday, February 22, 2016, 10:36 [IST]
English summary

विद्या बालन: साडियों की खरीद में अव्‍वल हैं ये

Recently, Vidya was unveiling the new summer collection of designer Gaurang Shah and she again enthralled us with her remarkable saree choice.
Please Wait while comments are loading...