आपके 'नो मेक अप' लुक में चार चाँद लगाएंगे ये प्रोडक्टस

By: Gauri Shankar sharma
Subscribe to Boldsky

हर कोई प्राकृतिक रूप से सुंदर दिखना चाहता है, है ना! खास तौर पर अगर हम रोजाना की सुंदरता की बात करें तो। 'नो मेक अप’ लुक रोजाना के लिए ठीक है, और हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे प्रोडक्टस जिनसे आपकी सुंदरता में चार चाँद लगेंगे। 'नो मेक अप’ लुक आसान है और इसमें मेप अप का समय भी ज़्यादा खराब नहीं होता। और हाँ आप पर ये ज़रूर जमेगा।

इसलिए, यदि आपको यदि ऐसे मेकअप की तलाश है जिसमें समय भी कम लगे और लुक भी ज़्यादा मेकअप जैसा ना लगे, तो ये आपके लिए परफेक्ट है। हम आपको बता रहे हैं ' नो मेक अप’ लुक के प्रोडक्टस! आइये देखें।

2. बीबी क्रीम:

2. बीबी क्रीम:

बीबी क्रीम एक मल्टीटास्किंग प्रॉडक्ट है। इस एक ही प्रॉडक्ट में फ़ाउंडेशन, मोश्च्युराइज़र, प्राइमर और सनस्क्रीन के फायदे शामिल हैं। इससे सुबह के जल्दी के समय में आप समय बचा सकती हैं।

3. होंठ और गालों के लिए स्टेन:

3. होंठ और गालों के लिए स्टेन:

लिप और चिक स्टेन आपको नेच्युरल फ्लश और आपके होंठों और गालों पर कलर देता है। पाउडर ब्लश स्टेन जैसा नेच्युरल नहीं लगता।

 4. न्यूड आई लाइनर:

4. न्यूड आई लाइनर:

न्यूड आई लाइनर आपको फ्रेश लुक देता है और और साथ ही आँखें भी नेच्युरल दिखती हैं।

5. ब्राउन आईलाइनर:

5. ब्राउन आईलाइनर:

ब्लैक आई लाइनर के बजाय ब्राउन आई लाइनर ज़्यादा नेच्युरल लगता है। अपनी ऊपरी वॉटर लाइन को लाइन करने के लिए ब्राउन आई लाइनर इस्तेमाल करें। इससे पलकें ना केवल भारी दिखती हैं बल्कि ये पलकें प्राकृतिक रूप से मोटी दिखती हैं।

6. मस्करा:

6. मस्करा:

‘नो मेक अप' लुक के लिए मस्करा बेहद ज़रूरी है। यदि आप ढंग से नहीं सो पाई हैं तो भी इससे आपकी पलकें उठी हुई और फ्रेश दिखाई देंगी।

7. कॉम्पैक्ट:

7. कॉम्पैक्ट:

यदि आप अपने चेहरे को बिना ज़्यादा ग्रेस के अच्छा लुक देना चाहती हैं तो अपने बैग में कॉम्पैक्ट पाउडर ज़रूर साथ रखें। ये प्रोडक्टस आपके ‘नो मेक अप' लुक में चार चाँद लगाएंगे।

English summary

Products You Need To Ace The 'No Makeup' Look

A 'no makeup' look is easy and requires very little time and effort for the girl on the run, which we are sure you are.
Please Wait while comments are loading...