आंखों के आस पास की त्‍वचा को कैसे करें टाइट

Subscribe to Boldsky

आप अक्‍सर देखती होंगी कि आपके आंखें सूजी हुई सी दिखाई देती है। जब आपकी त्‍वचा में यह समस्‍या आ जाती है तो मन अंदर से उदास हो जाता है और घर से निकलने का मन नहीं करता। जब आप सही शेप में होती हैं और आपकी स्‍किन में ग्‍लो होता है तो अपने आप ही सकारात्‍मकता बढ़ जाती है। तो अगर आपको लगता है कि आप की त्‍वचा आपको घर से बाहर निकलने से रोक रही है तो आज से ही उसकी देखभाल करना शुरु कर दें।

FREE COUPON SALE: Get 90% off on Products at Snapdeal Hurry!

आंखों के आस पास की ढीली पड़ चुकी त्‍वचा को टाइट बनाने के लिये अपनाइये हमारे बताए गए कुछ आसान से सुझाव।

How To Tighten Skin Under Eyes


आंखों के आस पास की त्‍वचा को कैसे करें टाइट

एस्‍ट्रिजेंट- नियमित रूप से एस्‍ट्रिजेंट का प्रयोग काफी लाभदायक हो सकता है। इसे आंखों के नीचे वाले भाग पर प्रयोग करें। इससे आपको कुछ ही दिनों में असर दिखाई देगा। इससे स्‍किन टाइट हो जाएगी।

बेकिंग सोडा- बेकिंग सोडा त्‍वचा के लिये लाभकारी है। यह आपकी त्‍वचा को टाइट बना सकता है और स्‍क्रब करने के लिये भी प्रयोग में आ सकता है।

खीरा- अगर सुबह उठते ही आपकी आंखें सूज जाती हैं तो यह आपके काम आ सकता है। यह आंखों के पास से झुर्रियों को मिटाता है। आप इसके रस से अपनी त्‍वचा का मसाज कर सकती हैं।

मसाज- अगर आप अपनी त्‍वचा की मसाज रोजाना करेंगी तो सूजन थोड़ी कम हो जाएगी। इससे खून का प्रवाह तेज बनता है। मसाज कर के आप अपनी त्‍वचा टाइट बना सकती हैं।

अंडा- अंडे के सफेद भाग को अपने चेहरे और गर्दन पर लगाएं। इसेस त्‍वचा टाइट बनती है।

English summary

How To Tighten Skin Under Eyes

If you wish to get rid of your eye bags you must first tighten skin in that area. Do you know how to tighten skin? Well, there are some remedies for that.
Please Wait while comments are loading...