ICW 2014 ग्रैंड फिनाले मे बिपाशा बनीं दुल्‍हन

Subscribe to Boldsky

ICW 2014 में श्री राज महल ज्‍वैलर्स ने आखिरी दिन यानी की ग्रैंड फिनाले पर अपने नायाब और खूबसूरत कलेक्‍शन को पेश किया। इन कलेक्‍शन को रैंप पर पेश करने के लिये बिपाशा बसु और चित्रांगदा सिंह शो स्‍टॉपर बनी। दोनों ही अदाकारों को जब लोगों ने रैंप पर ज्‍वैलरी पहने चलते देखा तो मानों सभी की धड़कने रुक गई हों। ऑडियंस में सभी लोग चमकती धमती बिपाशा और चित्रांगदा सिंह को देख दंग रह गए। खूबसूरत बिपाशा दिखीं सिल्‍क साड़ी और अनारकली सूट में

ICW 2014 Grand Finale: Bipasha Basu Steals The Show

श्री राज महल ने इंडिया कॉचर वीक 2014 में परिणय नामक कलेक्‍शन पेश किया। सबसे पहले रैंप पर बिपाशा आईं , जिन्‍होने दुल्‍हन का रूप धारण कर रखा था। बिपाशा ने खुद को कीमती जवाहरात, पन्ने और एक विशाल हार से खुद को लाद रखा था।

बिपाशा का नेक काफी डीप था, जिससे उनके गले के हार की शोभा बस देखते ही बन रही थी। बिपाशा ने सिर पर मांग टीका लगा रखा था, जो कि क्रीम कलर के मोती और गोल्‍डन टच से मिल कर बनाया गया था।

बिपाशा तो बस रैंप पर मानिये कहर ही ढा रही हों। इतनी खूबसूरत दुल्‍हन तो शायद ही हमने कभी देखी होगी। फिनाले के दिन श्री राज महल का बिपाशा को उनकी ज्‍वैलरी का प्रदर्शन करने के लिये चुनना बहुत ही समझदारी का काम मालूम पड़ता है।

English summary

ICW 2014 Grand Finale: Bipasha Basu Steals The Show

FDCI Presents Shree Raj Mahal Jewellers on the grand finale of ICW 2014.Showstoppers who brought out their perfect designs were none other than Bipasha Basu and Chitrangada Singh.
Please Wait while comments are loading...