सुनहरे रंगों से सजे मनीष मल्होत्रा के आउटफिट

Subscribe to Boldsky

मनीष मल्‍होत्रा अपने कलेशन में खूबसूरत रंगों का प्रयोग करने से नहीं चूकते। चाहे बात पोषाको की हो या फिर उस पर पहनी जानी वाली ज्‍वैलरी की। मनीष के कलेक्‍शन को देख कर ही पता चल जाता है कि वह अपने परिधान को पारंपरिक और आधुनिक दोनों का ही टच देते हैं।

आईसीडब्‍लू 2014 के पांचवे दिन मनीष मल्‍होत्रा ने ब्राइडल कलेक्‍शन का बड़ा ही बेमिसाल रूप पेश किया। वहां पर बैठे सभी लोग रैंप पर चल रही मॉडल्‍स की पोषाको को बस खूरते ही जा रहे थे। जी हां, मनीष का यह कलेक्‍शन अब तक के हुए आईसीडब्‍लू के सभी कलेक्‍शनों मे से सबसे जुदा माना गया है।

ICW 2014: Manish Malhotra Embeds Gold In Outfits

मनीष ने अपने लहंगे में काफी सारा गोल्‍डन, जरी और कीमती पत्‍थरों का इस्‍तमाल किया था। रैंप पर वॉक करते हुए आदित्‍य रॉय और आलिया भट्ट देखने में एक दुल्‍हा और दुल्‍हन की भांति लग रहे थे। आलिया ने लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहना था, जिस पर गोल्‍डन वर्क और कीमती पत्‍थरों से काम किया गया था। वहीं अर्जुन कपूर ने क्रीम कलर की बंधगला शेरवानी पहनी थी। रैंपर पर दोनों ही सितारे बड़ी जोरों से चमक रहे थे। रैंप पूरी तरह से मॉडल्‍स से भरा हुआ था।

रैंप पर हर किसी ने रंग बिरंग और चटख रंग पहन कर कैट वॉक की। अगर आप भी वहां पर उस दौरान होते तो आप भी मनीष मल्‍होत्रा के इस ब्राइडल कलेक्‍शन के दीवाने बन चुके होते। मनीष ने बताया कि उनकी कुछ पोषाको को कम से कम 4 महीने तक लगे, तैयार होने में। मनीष मल्‍होत्रा ने कुछ नए डिजाइंस पर भी काम किया जैसे ग्रप वाइन सिल्‍क जिस पर पन्‍ने और रूबी जैसे कीमती पत्‍थरों काम किया हुआ था।

English summary

ICW 2014: Manish Malhotra Embeds Gold In Outfits

The collection titled ‘Portraits' is said to feature exquisite jewel tones, old world gold and an interesting play on couture . Manishs designs is traditional and modern at the same time.
Please Wait while comments are loading...