इंडिया ब्राइडल फैशन वीक 2015: शांतनु और निखिल का ब्राइडल कलेक्‍शन

Posted By: Super
Subscribe to Boldsky

ब्राइडल फैशन वीक 2015 के चौथे दिन को शांतनु और निखिल ने यादगार बना दिया। उन्‍होने महल नाम का ब्राइडल कलेक्‍शन पेश किया, जो क्‍लासिक डिजाइन थे। जो भी मॉडल इन्‍हे पहनकर रैम्‍प पर वॉक कर रही थी, वो रेड, गोल्‍ड, औरेंज और यहां तक कि ब्‍लू रंगों के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

इंडिया ब्राइडल फैशन वीक: आशिमा और लीना का दक्षिण कलेक्‍शन

हर किसी को शांतनु और निखिल का ब्राइडल कलेक्‍शन बहुत भाता है। उनके डिजाइन्‍स में हर बार नयापन होता है, जो आपकी सांसें थाम ले और आपको वाह कहने पर मजबूर कर दे।

इस कलेक्‍शन में लेयर्ड गाउन, रफेल्‍य, मरमेड ड्रेस, प्‍लगगिंग ड्रेस आदि थी। इस कलेक्‍शन में शाही टच ज्‍यादा था। देखिए शांतनु और निखिल के कलेक्‍शन की एक झलक:-

लेदर बॉडीस:

लेदर बॉडीस:

एक कॉपर ब्राउन ब्राइडल गाउन के साथ लेदर बॉडीस स्‍ट्रीप्पिंग पेयर्ड को पेश किया गया। यह चौथे दिन का खूबसूरत पीस था।

मैड्रीन क्रॉप टॉप्‍स:

मैड्रीन क्रॉप टॉप्‍स:

क्रीम कलर का सेल्‍फ प्रिंटेड लंहगा जानदार था। यह सबसे ज्‍यादा सेंसोनल दिख रहा था।

प्रिंटेड बंद गला:

प्रिंटेड बंद गला:

बंद गले की ड्रेस को शांतनु और निखिल के कलेक्‍शन में भी देखा गया। इस तरीके की ड्रेस, सबसे ज्‍यादा कम्‍फर्टटेबल ब्राइडल ड्रेस होती है। यह ब्राइडल कलेक्‍शन में एक नया अवतार है।

दुपट्टा के साथ ड्रेस:

दुपट्टा के साथ ड्रेस:

शांतनु और निखिल ने रैम्‍प पर दुपट्टे के साथ कमाल दिखाना शुरू कर दिया। उन्‍होने दुपट्टे को ड्रेस में एक ऑरनामेंटल प्रॉपर्टी की तरह यूज किया। जरदोजी की इस ड्रेस में आप खुद ही देख लें।

रफेल्‍स और लेयर्स:

रफेल्‍स और लेयर्स:

इस कलेक्‍शन में स्‍मार्ट लेयर्स को देखा गया। डीप बोल्‍ड कलर्स में इस तरह की प्‍लेट अमेजिंग लगती है।

कटऑउट और बॉक्‍स एस्‍सेसरीज:

कटऑउट और बॉक्‍स एस्‍सेसरीज:

डिजाइनर शांतनु और निखिल ने एक स्‍मार्ट मूव उठाते हुए कटआउट चोली को बॉक्‍स एस्‍सेसरीज के साथ डिजाइन किया। उम्‍मीद है कि सेलेब्रिटी जल्‍द ही इसे पहने हुए दिखेगी।

ऑफ सोल्‍डर गाउन:

ऑफ सोल्‍डर गाउन:

ऑफ सोल्‍डर गाउन, कोई नई चीज नहीं है लेकिन इसे प्रेजेंट करने का जो तरीका शांतनु और निखिल ने रैम्‍प पर पेश किया, वो काबिलेतारीफ है। इस ब्‍लड रेड गाउन में मॉडल वाकई में डैम सेक्‍सी लग रही थी।

Story first published: Wednesday, August 12, 2015, 10:15 [IST]
English summary

BMW India Bridal Fashion Week 2015: Shantanu & Nikhil's Mahal Brides

Shantanu and Nikhil has always been in our favourite list of bridal designers. This year at the BMW IBFW 2015 the designer stole our breath away by displaying a number of majestic and grand silhouettes.
Please Wait while comments are loading...