IIJW में ज्‍वेलरी कलेक्‍शन पेश करने पहुंची सानिया मिर्जा

Posted By: Super
Subscribe to Boldsky

हाल ही में इंडिया इंटरनेशनल ज्‍वेलरी वीक 2015 में मोनी अग्रवाल ले जोहराकशी नाम के ज्‍वेलरी कलेक्‍शन को दर्शाया। इस कलेक्‍शन के प्रेजेंटेशन में मोनी ने अपनी काफी क्रिएटि‍विटी दिखाई है, उनका मानना है कि महिलाओं के एथनिक और पारम्‍परिक लुक के अलावा; वेस्‍टर्न लुक में भी उनकी यह ज्‍वैलरी काफी अच्‍छी लगेगी।

अपने इस कलेक्‍शन को रिप्रेजेंट करने के लिए उन्‍होने टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को स्‍टेज पर उतारा। इस ज्‍वैलरी को देवेन्‍द्री साड़ी के साथ पहनाया गया; जो कि एक प्रकार की सिल्‍क की ब्राइडल साड़ी होती है।

खूबसूरत बैकलेस गाउन पहन सोनम ने किया IIJW का शुभआरंभ

सानिया इस लिबास में काफी सुंदर और नई-नवेली दक्षिण भारतीय दुल्‍हन की तरह दिख रही थी। साड़ी पर उन्‍होने कमरबंद भी बांध रखा था और गले में एक डायमंड नेकलस था।

सानिया मिर्जा:

सानिया मिर्जा:

मोनी अग्रवाल के कलेक्‍शन में से सानिया को देसी दुल्‍हन के लुक में तैयार किया गया, दक्षिण भारतीय परिधान में सानिया अच्‍छी लग रही थी।

सानिया मिर्जा:

सानिया मिर्जा:

सानिया मिर्जा ने जो साड़ी बांधी थी, वह कांचीपुरम सिल्‍क थी, बैंगनी रंग की यह साड़ी काफी मंहगी और ब्‍यूटीफूल है। इसके साथ उन्‍होने गले में चोकेर डायमंड नेकलस पहना हुआ था, साथ ही साथ लेयर वाला कमरबंद भी बांध रखा था।

डायमंड और रूबी:

डायमंड और रूबी:

इस वॉक में डायमंड और रूबी के क्‍लासिक कलेक्‍शन को भी दर्शाया गया है।

कांचीपुरम सिल्‍क साड़ी:

कांचीपुरम सिल्‍क साड़ी:

कांचीपुरम सिल्‍क साड़ी, दक्षिण भारत में बहुत खास होती है, इसमें मॉडल ने जो साड़ी पहनी थी, वह देवेन्‍द्री के एरे के कैनवास पर बनी हुई थी। इन साडि़यों को पहनने से ग्रेस आता है।

चोकेर डायमंड नेकलस:

चोकेर डायमंड नेकलस:

जो महिलाएं नेकलस पसंद करती हैं और ऐसा कुछ पहनने का शौक रखती है जिससे उनका गला पूरा ढंक जाएं तो यह नेकलस उनकी पसंद होगा। यह काफी भारी होता है और इसका लुक भी यूनिक होता है।

लेयर्ड नेकलस:

लेयर्ड नेकलस:

साड़ी पर लेयर्ड नेकलस काफी अच्‍छा लगता है। मोनी अग्रवाल ने अपने कलेक्‍शन में ऐसे लेयर्ड नेकलस को बनाया है। यह कई चेन से एक साथ जुड़ा हुआ है।

कमरबंद:

कमरबंद:

पूरे भारत में पुराने समय में कमरबंद का काफी प्रचलन था, जो अब सिर्फ दक्षिण भारत शादियों में ही देखने का मिलता है। मोनी अग्रवाल ने अपनी इस डिजाइन में कमरबंद को काफी प्रॉमीनेन्‍ट किया है। यह सोने से बना हुआ है जो सिल्‍क की पर्पल साड़ी काफी फब़ रहा ह

Story first published: Tuesday, August 4, 2015, 12:56 [IST]
English summary

IIJW 2015: Sania Mirza Goes Desi For Moni Agarwal

Sania Mirza was the celebrity showstopper for Moni Agarwal at the IIJW 2015 ramp. The stunning tennis player turned heads around with her gorgeous desi looks.
Please Wait while comments are loading...