जब सोनाक्षी सिन्‍हा ने किए फैशन ब्‍लडंर्स

सोनाक्षी सिन्‍हा ने वैसे तो कम समय में बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बना लिया है लेकिन ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में रहने के बावजूद भी सोना अपने ड्रेसिंग सेंस से फैन्‍स को इतना इम्‍प्रेस नहीं कर पाई हैं।

By: Moulshree Kulkarni
Subscribe to Boldsky

सोनाक्षी सिन्‍हा ने वैसे तो कम समय में बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बना लिया है लेकिन ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में रहने के बावजूद भी सोना अपने ड्रेसिंग सेंस से फैन्‍स को इतना इम्‍प्रेस नहीं कर पाई हैं।

KFC Wednesday Offer! 10 Pcs Hot & Crispy + 6pcs Boneless Strips+ 2 Pepsi Cans

अगर बॉलीवुड में रहते हुए सोनाक्षी सिन्हा इसी तरह से एक के बाद एक फैशन से जुडी गलतियां करती रहेंगी तो एक दिन फैशन पुलिस ज़रूर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

वैसे सोना को अपने भारी भरकम शरीर पर बहुत नाज है, इसलिए सोना मोटी होने के बाद भी कुछ भी पहनने में हिचकती नहीं है। इसी वजह से वो कई बार ऐसे ड्रेसेस पहन लेती है जो उनके भारी भरकम शरीर पर सूट्स ही नहीं होते है। हाई वेस्‍ट जींस से लेकर क्रॉप टॉप या पलाज़ो पैंट जैसे सोना कई बार ऐसे कपड़े पहन लेती हैं जो उन पर फबते ही नहीं है।

सोनाक्षी सिन्‍हा ने कैसे घटाया अपना बढ़ा हुआ वजन

अपनी हम उम्र एक्‍ट्रेस तुलना में सोनाक्षी कई मौकों पर फैशन और स्‍टाइल के मामले में सबसे फीकी ही नजर आई हैं। आइए देखते किन मौकों पर सोना का फैशन सेंस हुआ है गलत साबित।

1. 19वें एनुअल कलर स्क्रीन अवार्ड्स:

1. 19वें एनुअल कलर स्क्रीन अवार्ड्स:

इस मौके पर सोनाक्षी ने एक अजीब सी काले रंग की गाउन में नजर आई। काले रंग का गाउन जिस पर सुनहरे पैच लगे थे, ये ड्रेस सोनाक्षी पर बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। ज़रुरत से ज्यादा भड़कीली इस ड्रेस में सोना अवॉर्ड फंक्‍शन में किसी को इम्‍प्रेस नहीं कर

 2. हाई सिल्‍ट गाउन में :

2. हाई सिल्‍ट गाउन में :

एक अवॉर्ड फंक्‍शन में सोना एक सुनहरे रंग का किनारे से बहुत ज्यादा कटा हुआ गाउन में नजर आई। जो कि जारा उमरीगर का डिजाईन किया हुआ था सोनाक्षी को अजीब सा दिख रहा था। इस डिस्को जैसे लुक में सोनाक्षी अच्छी नहीं लग रही थीं। ये गाउन सोनाक्षी के शरीर के उभारों के साथ बिलकुल भी इन्साफ नहीं कर रहा था। इसके अलावा सोनाक्षी ने ना ही कोई मेकअप किया था ना ही कोई ज्वेलरी पहनी थी जिस वजह से उनका चेहरा और बेजान लग रहा था।

 3. बिग एंटरटेनमेंट अवार्ड में:

3. बिग एंटरटेनमेंट अवार्ड में:

नेट का बना ये बेहूदा गाउन जो कि तनेया खनुजा का डिजाईन किया हुआ था, इस एक्ट्रेस की खूबसूरती को निखारने में असफल रहा। सोनाक्षी के उभारों को नजाकत से पेश करने के बजाय इस गाउन के कारण वो और अधिक चौड़ी और भरी भरी लग रही थीं। सोना के जीवन में फैशन से जुड़ा ये शायद सबसे बुरा मौका था।

 4. HELLO

4. HELLO

जैसा की पहले भी कहा गया है, सोनाक्षी कई बार ऐसे कपड़े भी पहन लेती हैं जो उनके शरीर के हिसाब से सही नहीं होते। यहां भी उन्होंने एक हल्‍के गुलाबी रंग का गाउन पहना जो ना तो उनके शरीर और चेहरे दोनों पर खूबसूरती लाने में असफल हो गया।

5. स्टारडस्ट में:

5. स्टारडस्ट में:

हालांकि कुछ लोगों को सोना को यह कोबाल्ट नीले रंग का गाउन बहुत पसंद आया था लेकिन सोनाक्षी इस सादे से गाउन में स्टारडस्ट अवार्ड की रात में कोई जादू नही बिखेर पाई।

 6. सफ़ेद ड्रेस में:

6. सफ़ेद ड्रेस में:

इस नियोन सफ़ेद ड्रेस में सोनाक्षी अपने असल रंग से भी ज्यादा सांवली लग रही थीं। उनका मेकअप भी बहुत बुरा था और वो बहुत बुझी हुई सी लग रही हैं। उनकी ज्वेलरी भी ड्रेस के हिसाब से बिलकुल गलत थी और उसके बाद अल्टीर मोन के सफ़ेद बीड्स की वजह से सोनाक्षी की लेस वाली ड्रेस और भी बुरी लग रही थी।

7. IIFA 2016 के लॉन्च पर

7. IIFA 2016 के लॉन्च पर

जिस वक़्त बॉलीवुड की बाकि हीरोइनें रेड कारपेट पर अपना जादू बिखेर रही थीं सोना अपने मरमेड लुक में आई थीं जिसमें वो बहुत ही सबसे फीकी सी नजर आ रही थी

8. IIFA अवार्ड्स 2015 में

8. IIFA अवार्ड्स 2015 में

ऐसा लगता है कि IIFA के मौकों पर फैशन ब्‍लंडर करना सोनाक्षी की आदत है। उन्होंने इस मौके पर एक काले रंग की ड्रेस पहनी थी, जहां उन्‍हे और आकर्षक और उनके शरीर को ज्‍यादा उभरा हुआ दिखना चाहिए था लेकिन ऐसा कुछ होने के बजाय इवेंट में वो कुछ खास नहीं दिखी।

 9. फ़ोर्स 2 के प्रमोशन के दौरान:

9. फ़ोर्स 2 के प्रमोशन के दौरान:

फ़ोर्स 2 के एक प्रमोशन इवेंट सोनाक्षी का एक बार फिर खराब ड्रेसिंग सेंस देखने को मिला। ड्रेस के अलावा उनका स्टाइल भी बहुत बुरा था और पूरे इवेंट उनके कपड़े बेतरतीब से लग रहे थे। इतना वज़न कम करने के बावजूद भी यह अभिनेत्री खुद भारतीय परिधानों में आकर्षक नहीं दिखा सकी।

Story first published: Wednesday, February 1, 2017, 17:06 [IST]
English summary

When Sonakshi Sinha Went Wrong With Her Fashion

Check out how many times Sonakshi Sinha has made a fool of herself with her ridiculous dresses.
Please Wait while comments are loading...