ट्रैवल लुक: दिलवाले के शूट से लौटते समय काजोल दिखी कैज़्युअल लुक में

Subscribe to Boldsky

फेमस डीडीएलजे गर्ल काजोल इन दिनों बी-टाउन के नए जवां हीरो वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म दिलवाले की शूटिंग में व्यस्त है। यह इन दोनों की जोड़ी की पहली फिल्म है और हम काजोल को फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं।

एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ ही काजोल एक फ़ैशन स्टेटेमेंट भी है। वे जानती हैं कि ट्रैवल के दौरान भी प्रभावशाली और क्लासी लुक कैसे अपनाया जा सकता है। हमने हालही में उन्हें दिलवाले की शूट से लौटते समय कैप्चर किया। वे बहुत ही आकर्षक दिख रही थी। आइये उनके ट्रैवल लुक पर एक नजर डालते हैं

Travel Looks: Kajol In Casuals While She Returned From Dilwale Shoot 1

1. ग्रे टॉप और ट्राइबल प्रिंट पेंट
उन्होने जो मिक्सड डार्क ग्रे टॉप पहना है वो उन पर बहुत आकर्षक लगता है। इसके जोड़े में उन्होने ट्राइबल प्रिंट वाली प्लाजों पैंट भी पहनी है जो उसे पर्की लुक देती है।

Travel Looks: Kajol In Casuals While She Returned From Dilwale Shoot 2

2. स्कॉर्फ और एविएटर सन ग्लास
काजोल अच्छी तरह जानती है कि डार्क शेड के सन ग्लास पर लाइट कलर का स्कार्फ कैसे जचता है। एविएटर और स्कार्फ एक अच्छा कोंबिनेशन है।

Travel Looks: Kajol In Casuals While She Returned From Dilwale Shoot 3

3. बकेट बैग
ट्रैवल का लुक भारी बैग और वजनदार बकेट बैग के बिना अधूरा है और काजोल यह अच्छी तरह जानती है। हमने उसे ब्राउन बकेट बैग ले जाते हुये देखा है जो कि उसे स्टाइलिश लुक देता है।

Travel Looks: Kajol In Casuals While She Returned From Dilwale Shoot 4

4. वेज्स
ट्रैवल करते समय वेज्स की जोड़ी से ज्यादा आरामदायक क्या होगा। और काजोल ने ऐसा ही किया है। काजोल ने ब्लैक वेज्स की जोड़ी पहनी है जो कि उसे फ़ैशनेबल लुक दे रही है।

क्या आपको काजोल का ट्रैवल लुक अच्छा लगा? हमें तो यह शानदार लगा। अब बारी है आपके कमेंट्स की।

Read in English: Kajol's Casual Travel Looks
Story first published: Wednesday, November 11, 2015, 21:00 [IST]
English summary

Kajol In Casuals While She Returned From Dilwale Shoot

Kajol was recently captured at the airport while she was returning for dilwale movie shoot. She carried a casual look with tribal print palazzo pants.
Please Wait while comments are loading...