अमेज़न इंडिया फैशन वीक के पहले दिन दिखे ये बेहतरीन डिज़ाइनर कलेक्‍शन

Subscribe to Boldsky

इस साल के अमेज़न इंडिया फैशन वीक की शुरूआत हो चुकी है। आज हम आपको पहले दिन की कुछ झल्‍कियां दिखाएंगे और बताएंगे कि रैंप पर किन-किन डिज़ाइनरों ने अपना बेहतरीन कलेक्‍शन पेश किया।

ARE YOU A FASHION GEEK! Win Rs.5000 Worth Gift Vouchers at Amazon India Fashion Week Daily.

पिछले साल की ही तहर इस सल भी हमें ऑटम/विंटर कलेक्‍शन में काफी खूबसूरत और आज के जमाने के हिसाब के डिजाइनर वेयर देखने को मिले।

अमेज़न इंडिया फैशन वीक के पहले दिन रैंप पर हमने गौरव गुप्‍ता, रीना ढाका, किरन उत्‍तम घोष, पल्‍लवी मोहन, हेमंत-नंदिता और वरून बहल का मॉडर्न वुमन कलेक्‍शन देखने को मिला। अब आइये नीचे दी गई इन स्‍लाइड्स के माध्‍यम से देखते हैं, डिज़ाइनर्स के बेहतरीन और दिल चुरा लेने वाले कलेक्‍शन...

गौरव गुप्‍ता का मेल्‍ट कलेक्‍शन


गौरव गुप्‍ता के इस कलेक्‍शन का नाम "मेल्‍ट" है, जिसे हो रहे क्‍लाइमेट चेंज के नाम पर रखा गया है। इनके कपड़ों में एक भी फैबरिक वेस्‍ट नहीं किया गया।

रीना ढाका ने बुनाई को दिया नया अंदाज

रीना ने रैंप पर स्‍वेटर को ड्रेस के रूप में पेश किया। इन्‍होने डार्क विंटर कलर के साथ पेस्‍टल कलर्स को मैच किया है।

किरन उत्‍तम घोष

कोलकाता बेस्‍ड डिजानर किरन उत्‍तम घोष ने रैंप पर सिल्‍वर रंग का जादू बिखेरा। इनके ऑटम-विंटर कलेक्‍शन में केवल सिल्‍वर रंग का ही मेल था, तभी तो इनके कलेक्‍शन का नाम भी सिल्‍वर ही रखा गया।

पल्‍लवी मोहन का नॉट सो सीरियस कलेक्‍शन

इस कलेक्‍शन में पल्‍लवी ने अपने कलेक्‍शन में तरह तरह के पैटर्न और रंग दिखाए। फैशन लवर्स को इनके कलेक्‍शन काफी भा रहे हैं।

हेमंत और नंदिता का गोल्‍डन कलेक्‍शन

इस बार रैंप पर हेमंत और नंदिता ने काफी तड़कता और भड़कता सा कलेक्‍शन पेश किया। कलेक्‍शन में काफी सारा गोल्‍डन और कॉपर कलर का यूज किया गया था।

वरून बहल का मॉडर्न वुमन कलेक्‍शन

वरून ने रैंप पर आज की नारी यानी मॉडर्न वुमन के लिये कलेक्‍शन पेश किया जो कि अधिकतर ब्‍लैक कलर में ही था। वरून के कलेक्‍शन में काफी सारा पैच वर्क देखने को मिला।

गौरव गुप्‍ता का Mumuksha collection

अमेज़न इंडिया फैशन वीक के पहले दिन गौरव गुप्‍ता ने Mumuksha collection पेश किया जिसका मतलब होता है कि आप जिसे ढूंढ रहे हैं वह कहीं ना कहीं आपको भी ढूंढ रहा है। हाथों से की गई डिजाइन देखने में सिंपल और सुंदर थी।

English summary

अमेज़न इंडिया फैशन वीक के पहले दिन दिखे ये बेहतरीन डिज़ाइनर कलेक्‍शन

The bold classic hues and the patterns which are featured on some of the ensembles only show that these outfits are worth a second look.
Please Wait while comments are loading...