फ़िटनेस के प्रति जागरूक व्यक्ति से डेट करने के 5 कारण

Posted By: Super
Subscribe to Boldsky

फ़िटनेस के प्रति जागरूक व्यक्ति से डेट करना आपके लिए अच्छा हो सकता है बशर्ते आपका पार्टनर आपके वजन और आपके लुक पर कोई कमेंट ना करे। हम आपको बता रहे हैं फ़िटनेस से संबन्धित बातें जो आप अपने पार्टनेर से डेटिंग के दौरान ही सीख सकते हैं।

reasons you should date a fitness freak

आपको एक साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा- अपने पार्टनर के साथ वर्क आउट करना एक अच्छा आइडिया है। आपका पार्टनर वर्कआउट के लिए आपकी प्रेरणा बन सकता है और इससे आप वर्कआउट को मिस नहीं करेंगे। इसके साथ ही आपका जिम वर्कआउट बोरिंग नहीं होगा।

READ: आखिर क्‍या है इन बॉलीवुड सितारों का फिटनेस सीक्रेट?

 fitness freak1

आप फ़िटनेस के बारे में बहुत कुछ जानेंगे - आपका पार्टनर आपको आपके वर्कआउट के बारे में सही जानकारी देगा इससे आप वर्कआउट अंधाधुंध या गलत तरीके से नहीं करेंगे। और जहां तक फ़िटनेस का सवाल है एक उचित मार्गदर्शन आपकी फ़िटनेस के लिए अच्छा साबित होगा।

READ: शादी शुदा महिलाओं के लिये फैट लॉस टिप्‍स

 fitness freak6


आपकी लाइफ़स्टाइल स्‍वस्‍थ होगी-
अपने पार्टनर के कारण एक हैल्दी लाइफ़स्टाइल अपनाना आपके लिए आसान होगा। जल्दी उठना, समय पर खाना खाना और अपने आपको समय देना, ये सब आपको स्वस्थ बनाते हैं।
 fitness freak3

आप सही खाना खाएँगे- और यदि कभी बंक मारकर आप अपने पार्टनर के साथ डेट पर निकल भी जाएँगे तो अपने पार्टनर की खाने की अच्छी आदतों के कारण आप भी खाने पर ध्यान देंगे और अच्छा आहार लेंगे।

Story first published: Thursday, May 21, 2015, 9:19 [IST]
English summary

reasons you should date a fitness freak

It’s not a bad idea to date a fitness freak as long as your partner doesn’t make you too conscious about your weight or the way you look. Here are some ‘fitness’ lessons you are sure to learn during your dating days.
Please Wait while comments are loading...