Wow! 70 KG वजन कम करने में रहे कामियाब मुकेश के बेटे अनंत अंबानी

Posted By:
Subscribe to Boldsky

अनंत अंबानी... कई लोगों के लिये यह नाम तब तक अंजान रहा जब तक कि इनके वेट लॉस की तस्‍वीरें सोशल साइट्स पर वायरल नहीं हो गईं।

अनंत अंबानी का चेहरा तो द‍ुनिया जानती ही है लेनिक उन्‍हें यह नहीं पता कि वे रिलायंस इंडस्‍ट्री के चेयरमैन मुकेश और नींता अंबानी के बडे़ बेटे हैं।

READ: जानें, 85 KG के मोटापे से कैसे पाई भूमि ने मुक्‍ती, पढ़ें डाइट सीक्रेट

Anant Ambani

ट्विटर से ले कर फेसबुक पर कई दिनों से छोटे अंबानी पूरी तरह से छाए हुए हैं। कारण यह है कि इन्‍होने अपना भारी-भरकम वजन जो कि 140 किलो था, उसे घटा कर 70 किलो कर लिया है। इसके लिये उन्‍हें सोशल साइट्स पर काफी सारी सराहना मिल रही है।

READ: जानिये अर्जुन कपूर ने कैसे घटाए 50 किलो?

 Anant Ambani1

अभी हाल ही में आनंद अंबानी को मुंबई के सोमनाथ मंदिर में देखा गया, जहां उन्‍हें देखते ही मीडिया की भींड इकठ्ठा हो गई और उनकी यह तस्‍वीर सामने आई। बताया जा रहा है किअनंत एक अमेरिकी फिटनेस ट्रेनर की देख-रेख में वर्कआउट कर रहे हैं।

anant with brother

इस स्तर के कठोर शारीरिक प्रशिक्षण की वजह से अनंत के शरीर का वजन 70 किलो कम हुआ है। आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अनंत को हाइपोथायरायडिज्म की बीमारी है, जिसमें कम खाने पर भी वजन तेजी से बढ़ने लगता है।

READ: हाइपोथायरायडिज्म के इलाज के 15 नेचुरल तरीके

कल तक जहां अनंत को सोशल मीडिया पर उपहास का शिकार बनना पड़ता था, आज वहीं लोग उनकी तारीफें करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अनंत अपने जैसे तमाम युवाओं के लिये किसी बड़ी मिसाल से कम नहीं हैं।

English summary

70 KG वजन कम करने में रहे कामियाब मुकेश के बेटे अनंत अंबानी

This junior Ambani has lost a whopping 70 kgs of weight and has now become talk of the town. Now that’s what we call a super transformation.
Please Wait while comments are loading...