कॉफी में मिला कर पीजिये ये 2 चीज़ें होंगे झट से पतले

अमेरिका में एक अध्ययन के अनुसार, यह साबित हुआ है कि कॉफी केवल ऊर्जा बढ़ाने के ही काम नहीं आती बाल्‍कि यह उससे कहीं ज्‍यादा है।

Subscribe to Boldsky

आप आम तौर पर सुबह उठ कर पहली चीज़ जो पीते हैं वो, या तो एक कप गर्म कॉफी होती होगी या फिर चाय। पर क्‍या आपको पता है कि आपकी कॉफी का काम ना सिर्फ आपको नींद से जगाना है बल्‍कि फैट भी बर्न करना है।

Hungry Ah? Jaisa Mood Waisa Coupon- 20% Cashback on all Food Orders*

जी हां, यह बात बिल्‍कुल सच है। अमेरिका में एक अध्ययन के अनुसार, यह साबित हुआ है कि कॉफी केवल ऊर्जा बढ़ाने के ही काम नहीं आती बाल्‍कि यह उससे कहीं ज्‍यादा है।

Put These Two Ingredients In Your Coffee for weightloss

अगर आपको सुबह उठ कर जिम में कड़ी महनत करनी पड़ती है तो, आपको अपनी कॉफी में सिर्फ दो सामग्रियां मिक्‍स करनी होंगी।

cinnamon

ऐसा कर के आप आराम से 10 से 15 पाउंड तक चर्बी केवल एक महीने में घटा सकते हैं। बोनस - आपको किसी विशेष या सख्त आहार योजना का पालन करने की भी जरूरत नहीं होगी।

coconut oil

आपको सिर्फ इतना करनरा है कि 1/3 कप नारियल तेल और 1 चम्‍मच दालचीनी पावडर को एक छोटी कटोरी में मिक्‍स कर के पेस्‍ट बना कर उसमें 1 चम्‍मच कोकोआ पावडर और आधा चम्‍मच शहद मिक्‍स करना है।

weighloss

अब इस मिश्रण को एक शीशे के जार में रख कर फ्रिज में रख दें। अगली सुबह जब कॉफी बनाने के लिये उठें तब इसमें से एक या दो चम्‍मच ले कर काफी बनाएं। इसको हर सुबह सेवन करें और अपने पेट से जल्‍दी वसा को गायब करें।

तुलना कर के खरीदें उत्तम स्वास्थ्य बीमा पॉलिसियों

English summary

Put These Two Ingredients In Your Coffee for weightloss

We all are aware that coffee helps in keeping us awake and active, but not many know that coffee also helps in burning fat from our body.
Please Wait while comments are loading...