इस ड्रिंक को पीकर 7 दिनों में घटेगा बॉडी फैट

Subscribe to Boldsky

ये एक घरेलू औषधि है जिसमें प्राकृतिक सामग्री होती है इससे बॉडी फैट दूर होता है और आप बिना किसी साइड इफेक्ट की परवाह किए बिना इसे अपना सकते हैं। इस रेसिपी से आपकी पाचन क्रिया बढ़ती है और वजन तेजी से कम होता है।

यदि आप पेट, जांघ या भुजा के बढ़ते फैट से परेशान हैं तो ये रेसिपी आपके लिए ही बनी है। यह रेसिपी वजन कम करने की एक मुख्य भारतीय घरेलू औषधि है।

आपने यदि कई एक्सरसाइज कर ली हैं लेकिन वजन कम करने में अभी तक सफलता नहीं मिली है तो निराश ना हों। ये औषधि है ज़रूर काम करेगी।

आप हैं ना जानने को बेताब, तो आइये हम बताते हैं वजन कम करने वाली इस रेसिपी को बनाने का तरीका।

सामग्री :

सामग्री :

½ गिलास पानी, 1 नींबू, 1 खीरा, 1 चम्मच ग्वारपाठे का रस, 1 चम्मच कद्दूकस अदरक, एक मुट्ठी हरा धनिया और अजवायन। आइए अब देखें इसे बनाने का तरीका।

#1

#1

बनाने का तरीका आसान है। सारी सामग्री ब्लेंडर में डालकर मिला लें।

#2

#2

यह मिश्रण इतना पावरफुल है कि एक बार एक गिलास पीते ही शरीर में बदलाव महसूस करते हैं। शानदार फैट बर्निंग तत्वों के कारण ऐसा होता है।

#3

#3

नींबू का रस शरीर के अपशिष्ट पदार्थों को निकालकर सफाई करने में फायदेमंद है।

#4

#4

अदरक पाचन क्रिया को बेहतर करती है और फैट कम करने में मददगार है।

#5

#5

खीरे या ककड़ी में पावरफुल फाइटर्स होते हैं और इसलिए रोजाना के खाने में इसे शामिल किया जाना चाहिए।

# 6

# 6

हरा धनिया और अजवायन में कैलोरी कम होती है और ज़रूरी प्राकृतिक तत्व और एंटी-ओक्सीडेंट्स भरपूर होते हैं। यह वाटर रिटेन्सन को ठीक करता है और फुलावट को दूर करता है।

#7

#7

ग्वारपाठे में फैट-बर्न करने वाले तत्व होते हैं और साथ ही यह पाचन को भी बेहतर करता है। ये सभी सामग्रियाँ मिलकर फैट को कम करने के लिए एक शानदार औषधि बनाती हैं।

 सावधानी:

सावधानी:

इसके सेवन के दौरान, भरपूर पानी पीने की सलाह भी दी जाती है, ताकि शरीर में नमी बरकरार रहे। पानी कैलोरी बर्न करने के लिए ज़रूरी है। यदि शरीर हायड्रेटिड नहीं रहेगा, तो मैटाबोलिक रेट कम होगी जिससे शरीर पूरी तरह कैलोरी बर्न नहीं कर पाएगा।

English summary

Remove All The Fat From Your Body By Having This Drink For Seven Days!

Now stay slim with the help of this home remedy that will help remove fat from the body effectively.
Please Wait while comments are loading...