हसीनाएं और उनकी बरबाद प्‍लास्‍टिक सर्जरी

Posted by:
 
सोशल नेटवर्क पर इसे शेयर करें:
  शेयर करें   ट्वीट करें   शेयर करें कमेंट करें   ई-मेल करें

इस दुनिया में खराब हुई प्‍लास्‍टिक सर्जरी से बुरी घटना और कोई नहीं हो सकती। आप खुद सोंचिये कि आप जिस चेहरे को सही करवाने के लिये अपना सब-कुछ एक डॉक्‍टर के हाथों में सौंप देती हैं, वही डॉक्‍टर आपके चेरहे का सत्‍या-नाश कर देता है। इसी तरह की कुछ घटनाएं हुई हैं, बॉलीवुड की फिमेल सलेब्रिटी के साथ। आइये जानते हैं क्‍या हैं इनके नाम और इनकी खराब हो चुकी प्‍लास्‍टिक सर्जरी के बारे में-

Celeb Bad Plastic Surgeries

हसीनाएं जिनकी बरबाद हुई प्‍लास्‍टिक सर्जरी-

1. राखी सावंत- यह बताना तो जरा मुश्‍किल है‍ कि राखी सावंत, बिना प्‍लास्‍कि सर्जरी के अच्‍छी लगती थीं या फिर प्‍लास्‍टिक सर्जरी होने के बाद। खैर, क्‍वीन ऑफ आइटम नंबर, राखी सावंत को कुछ भी थोड़ा अच्‍छा नहीं लगता इसलिये ये जो भी करती हैं, पूरे दिल से करती हैं। तभी तो इन्‍होंने अपने चेहरे पर एक जगह नहीं बल्कि पूरा चेहरा ही प्‍लास्‍टिक सर्जरी की भेंट चढ़ा दिया। इन्‍होंने सिलीकन इम्‍प्‍लांट भी करवाएं हैं, जो इनके प्‍लास्‍टिक सर्जरी वाले चेहरे से थोड़ा-बहुत कुछ बेहतर लगते हैं।

2. कोइना मित्रा- यह तो काफी अच्‍छी लगती थीं, तो इन्‍होंने प्‍लास्‍टिक सर्जरी क्‍यों करवा ली? कोइना की प्‍लास्‍टिक सर्जरी से यह पता लगाना मुश्‍किल है कि इन्‍होंने इससे अपनी नाक को ठीक करवाया है या फिर अपने होंठो को ऊपर उठाया है। इनकी नाक और होंठ दोनो ही बेकार लगने लगे हैं और अब इनका चेहरा पूरा बिगड़ चुका है, जिसे फिर से सही करने के लिये ये दुबारा प्‍लास्‍टिक सर्जरी का सहारा ले सकती हैं।

3. शिल्‍पा शेठ्ठी- अगर आप शिल्‍पा शेट्टी की बिना प्‍लास्‍टिक सर्जरी वाली पुरानी तस्‍वीर देखेंगे तो आपके होश उड जाएंगे। इनकी दो बार नाक की प्‍लास्‍टिक सर्जरी हो चुकी है। प्‍लास्‍टिक सर्जरी ने न केवल इनको खूबसूरत बनाया बल्कि इनके डूबते हुए करियर को फिर से उठाया।

4. कंगना रोनात- फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बढते प्रेशर ने कंगना को मजबूर कर दिया वह भी अन्‍य हिरोइनों की तरह ब्रेस्‍ट इम्‍प्‍लांट की ओर अपने कदम बढाएं। इसके अलावा इन्‍होंने फुलर लिप करवा कर होंठो को अलग सा लुक दिया है।

5. मिनिशा लांबा- प्‍लास्‍टिक सर्जरी की कांप्‍टीशन की दौड़ में ये भी पीछे नहीं हैं। यह देखने में अच्‍छी और प्‍यारी लगती थीं, फिर इन्‍हें ऐसा लगा कि इंडस्‍ट्री में इन्‍हें कोई नोटिस नहीं कर रहा है। इसी चक्‍कर में मिनिशा लांबा नें अपनी नाक को प्‍लास्‍टिक सर्जरी के द्रारा अंदर सुकोड़ लिया। ऐसा करने से इन्‍हें कोई खास फायदा नहीं हुआ क्‍योंकि अभी भी इनके हाथों में केवल कुछ ही फिल्‍में शेष हैं।

English summary

Celeb Bad Plastic Surgeries | हसीनाएं और उनकी बरबाद प्‍लास्‍टिक सर्जरी

There is nothing worse in the world than a plastic surgery going bad.Here are some of the celeb who got a bad deal with plastic surgeries.
Please Wait while comments are loading...
Subscribe Newsletter
Boldsky ई-स्टोर