Scorecard

कांस 2014: मलिका दिखी सफेद रंगे के लहंगे में

Posted By:
Subscribe to Boldsky

मलिका शेरावत बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं, जो हर साल कांस फिल्‍म मोहत्‍सव में आमंत्रित की जाती हैं। माने चाहे नहीं पर मलिका ने इस मामले में हमारे देश का नाम काफी रौशन किया है और ग्‍लोबल मैप पर एक नई पहचान दिलाई है। मलिका शेरावत, कांस फिल्‍म फेस्‍टिवल शुरु होते ही आ चुकी थीं। मलिका के साथ उदय चोपड़ा भी देखे गए।

कांस के पहले दिल हमने मलिका शेरावत को टरक्‍वाइस गाउन पहने देखा था, जो कि इमीलियो पूची का था। यह लेस गाउन पूरा फुल स्‍लीव का था और इसकी नेकलाइन थोड़ी रिवीलिंग थी, जो मलिका के क्‍लीवेज को थोड़ा सा शो कर रही थी। हमने आज तक मलिका को इतन ढंके हुए कभी नहीं देखा, जितना मलिका ने कांस के रेड कार्पेट पर खुद को कवर किया था।

Cannes 2014: Mallika In White Lehenga

कांस के दूसरे दिन हमने मलिका शेरावत को मनीष त्रिपाठी के डिजाइनर लेहंगे में देखा। यह वही लहंगा है जिसे मलिका ने एक बार पहनने का वादा किया था, उन्‍होने इसका एक स्‍केच भी अपने ट्विटर पर पोस्‍ट किया था। कांस फिल्‍म फेस्‍टिवल 2014 के रेड कार्पेट पर दिखे ये सेलेब्रिटिज

मलिका ने कांस में CII ईवेंट के दौरान सुबह के समय यह लहंगा पहना था। यह सफेद रंग का लहंगा दिखने में काफी क्‍लासी था। इस लहंगे में फ्लोरल लेस डीटेल दी हुई थी जो कि काफी सिंपल लग रही थी।

लहंगे की चोली एक शर्ट नुमा थी, जिसके वी नेक पर हल्‍की सी गढ़ाई की हुई थी। मलिका ने इस बार बिल्‍कुल भी स्‍किन शो नहीं किया। मलिका ने दिखा दिया कि वह सिंपल कपड़े में भी कितनी खूबसूरत दिख सकती हैं।

English summary

Cannes 2014: Mallika In White Lehenga

Indian siren Mallika Sherawat is at Cannes 2014 for a very special honour. Mallika Sherawat attended a CII event that was also chaired by Ashok Amritraj and the Indian ambassador to France.
Please Wait while comments are loading...