स्‍टाइलिश नर्गिस फखरी बनी देसी गर्ल

Posted By:
Subscribe to Boldsky

नर्गिस फखरी को अभी हाल ही में टाइटन के वॉच कलेक्‍शन के लांच पर देखा गया। टाइटन के नए वॉच कलेक्‍शन का नाम रागा है। इस आर्टिकल में आज हम देखेंगे कि नर्गिस फखरी ने टाइट रागा को लांच करने के दौरान क्‍या पहन रखा था और खुद को कैसे पेश‍ किया।

इस बार नर्गिस फखरी ने एक देसी स्‍टाइल अपनाने की सोंची। वो लांच पर एसवीए साड़ी पहन कर आई। आप की जानकारी के लिये बता दें कि किंगफिशर केलेंडर गर्ल नर्गिस को काफी कम ट्रेडिशनल लुक में देखा गया है। यह दूसरी बार है जब रर्गिस किसी इवेंट पर साड़ी पहन कर आई हों। साड़ी के साथ नर्गिस ने अपनी खूबसूरत कलाई पर रागा की घड़ी भी बांध रखी थी। इंडिया ब्राइडल फैशन वीक में नरगिस का हुआ वॉडरोब मालफंक्‍शन

नर्गिस की साड़ी काले और सफेद रंग की प्रिंटिड साड़ी थी। यह साड़ी सिंपल होने के साथ ही सुंदर भी दिख रही थी। साड़ी के काले और सफेद रंग के कलर कांबिनेशन ने काफी लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा।

Gorgeous Nargis Fakhri In SVA sari

न केवल नर्गिस की साड़ी ही बल्‍कि उनके कानों के जड़ाऊ इयररिंग भी बेहद खूबसूरत नजर आए। नर्गिस ने चांद बाली इयररिंग पहन रखी थी। नर्गिस ने बालों में जूड़ा बना रखा था और मेकअप भी लाइट कर रखा था।

English summary

Gorgeous Nargis Fakhri In SVA sari

In this article, we look at what Nargis Fakhri decided to put on at the launch of Titan's new collection of watches. We go into the details of the actress's style of dressing- something sh is noted for.
Please Wait while comments are loading...