इंडिया ब्राइडल फैशन वीक में नरगिस का हुआ वॉडरोब मालफंक्‍शन

Subscribe to Boldsky

दिल्‍ली मे चल रहे ब्राइडल फैशन वीक के तीसरे दिन, बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाकरी को रैंप पर चलते वक्‍त वॉडरोब मालफंक्‍शन का सामना करना पड़ा। हांलाकि उन्‍होंने यह उप्‍स मोमेंट बड़ी ही बखूबी के साथ मैनेज कर लिया था। नरगिस फाकरी , अजवा क्रीयेशन के लिये रैंप पर शो स्‍टॉपर बन कर कैट वॉक कर रही थीं।

कैट वॉक करने के बाद जब नरगिस और मॉडर्ल्‍स स्‍टेज पर फोटो सेशन करवाने के लिये आई तो, किसी मॉडल ने नरगिस की ब्‍लैक रोति बल गाउन पर पीछे से गलती से पैर रख दिया, जिसकी वजह से उनकी ड्रेस उनके पैरों में उलझ गई , जिससे नरगिस का गाउन फट गया।

Nargis Fakhri Faces Wardrobe Malfunction On IBFW Ramp

आप को बता दें कि नरगिस का गाउन वैसे भी काफी रिवीलिंग था, लेकिन फटने के बाद वह और भी ज्‍यादा भडकाऊ दिखने लगा। वॉडरोब मालफंक्‍शन होने के बावजूद भी नरगिस ने रैंप पर बिल्‍कुल भी हलचल नहीं होने दी और फोटो सेशन में भाग लिया और स्‍थ‍िति को बड़ी ही अच्‍छी तरह से हैंडल भी किया। शर्म से भरे ये सेलेब्रिटी मोमेंट

जब नरगिस की ड्रेस फटी तो, नरगिस हंसने लगीं और बोलीं कि "कुछ नहीं हुआ। मेरी ड्रेस पर किसी ने गलती से पांव रख दिया और मैं हंसने लगी। जब भी मैं नरवस होती हूं, मैं काफी ज्‍यादा हंसने लगती हूं।"

वैसे रैंप पर मॉडल्‍स के वॉडरोब मालफंक्‍शन होने कोई नई बात नहीं है। लेकिन इस इंडिया ब्राइडल फैशन वीक 2014 का यह पहला वॉडरोब मालफंक्‍शन था। वैसे तो नरगिस ने कहिये समय रहते अपनी ड्रेस को देख लिया नहीं तो कुछ मॉडलों को तो पता भी नहीं चलता कि उनकी ड्रेस कहां से फटी हुई है।

English summary

Nargis Fakhri Faces Wardrobe Malfunction On IBFW Ramp

Model-actress Nargis Fakhri who was the showstopper for Azva suffered a minor wardrobe malfunction on the ramp at the ongoing Indian Bridal Fashion Week.
Please Wait while comments are loading...