शादी के बाद पहली बार दिखीं रानी मुखर्जी

Subscribe to Boldsky

शादी के बाद रानी मुखर्जी पहली बार किसी इवेंट के दौरान दिखीं। रानी मुखर्जी एक अनारकली सूट में थी, जिसमें वह काफी गुलाबी दिख रही थीं। रानी मुखर्जी डीवा नी स्‍टोर के लॉन्‍च में पहुंची थीं। रानी मुखर्जी का सूट सब्यसाची मुखर्जी दृारा डिजाइन किया गया था। चोपड़ा बहु काफी दिनों के बाद पबलिक में दिखीं।

रानी मुखर्जी का यह लाल रंग का सूट काफी ज्‍यादा भड़कीला नजर आ रहा था। रानी मुखर्जी के सूट में लेस का भी काम किया हुआ था। उनका रूपट्टा पुरा लेस के कपड़े से बना था। उन्‍हें देखने से लग रहा था कि बिना किसी से सलाह लिये ही खुद के लिये कपड़े चुन लिये हों।

Rani Mukherjee In Red Sabyasachi Suit


रानी मुखर्जी देखने में बिल्‍कुल भी ग्‍लैमरस नहीं लग रहीं थी। रानी ने जो चूड़ा पहना था , वह काफी कपड़ों के साथ काफी अच्‍छा दिख रहा था मगर उनके पैरों में वह लाल रंग के शूज बेहद ही खराब दिख रहे थे। रानी को समझना चाहिये कि आज कल मिस मैच का जमाना है! सेलेब्रिटी: फैट भी और हॉट भी !!

रानी का पूरा लुक काफी बोरिंग था। लाल रंग के कपड़े के अलावा रानी ने कानों में बहुत ही छोटी इयररिंग और माथे पर बहुत ही छोटी बिंदी लगा रखी थी। रानी को पता होना चाहिये कि उनके चेहरे पर बड़ी बिंदी सूट करती है।

रानी ने अपने लुक पर बिल्‍कुल भी ध्‍यान नहीं दिया। वह देखने में काफी सिंपल लग रही थीं , जिसे देख कर बिल्‍कुल भी नहीं कहा जा सकता कि उन्‍होने शादी कर ली है।

English summary

Rani Mukherjee In Red Sabyasachi Suit

Rani Mukherjee's suit was a Sabyasachi Mukherjee creation. The suit in itself was lovely with lace details and intricate leaf embroidery. However, the blazing red colour suit was a bit too much for us to digest.
Please Wait while comments are loading...