सब्यसाची के इस ब्‍लैक सूट में ऐश्वर्या राय दिखीं नए लुक में

Subscribe to Boldsky

एश्‍वर्या राय अक्‍सर काले रंग के आउटफिट्स में ही देखी जाती हैं। कहा जाता है कि एश्‍वर्या का फेवरेट रंग ब्‍लैक है। अभी हाल ही में एश ने लोरियाल एक्‍स फेमिना वुमन अवार्ड 2015 को डिजाइनर सब्‍यसाची दृारा डिजाइन किये हुए ब्‍लैक एंड गोल्‍डन सूट को ही पहन कर किया।

Grab Free Coupons: Up to 80% Off Amazon India Fashion Week Hurry!

एश के साथ साथ वहां पर कई अन्‍य हॉलीवुड के सितारे भी मौजूद थे, लेकिन एश्‍वर्या अपने कपड़े की वजह से भीड़ से जुदा दिखाई दे रही थीं। इस ब्‍लैक सूट में ऐश्‍वर्या दूसरी सेलेब्रिटीज़ के मुकाबले कहीं ज्‍यादा अच्‍छी दिख रही थीं।

aish

एश्‍वर्या राय का यह सूट काफी लेटेस्‍ट डिजाइनर सूट है, जिसे जबोंग लैक्‍मे फैशन वीक समर रिजॉर्ट 2015 में रैंप पर पेश किया गया था। एश्‍वर्या राय ने अपने आउटफिट में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया और उसे उसी ढंग से पहना है।

LFW 2015: चौड़े बॉर्डर की साड़ी में रैंप वॉक किया विद्या ने

इस सूट का डिजाइन काफी पुराने जमाने का है। आज कल लंबे सूट काफी ज्‍यादा फैशन में हैं इसलिये यह सूट भी घुटनों से नीचे ही था। काले रंग के इस पारंपरिक सूट पर सब्‍यसाची ने गोल्‍ड डीटेलिंग दे रखी थी। इसके अलावा डुपट्टे पर भी गोल्‍डन कढ़ाई की हुई थी।

aish1

इसके अलावा एश ने खुद को भी बड़ी सलीके से तैयार कर रखा था। उन्‍होने ब्‍लैक एंड गोल्‍डन सूट के साथ कानों में बड़ी ही खूबसूरत सी इयररिंग पहन रखी थी।

aish3

कानों में इयररिंग के अलावा उन्‍होने हाथों में सब्‍या क्‍लच पकड़ा हुआ था और पैरों में स्‍काई हाई हील्‍स पहन रखी थी। एश्‍वर्या राय दिखने में इतनी अच्‍छी मालूम पड़ रहीं थी की मानों खुद चांद जमीन पर उतर आया हो। क्‍या आप भी ऐसा ही मानते हैं?

Story first published: Tuesday, March 24, 2015, 12:48 [IST]
English summary

Aishwarya Rai Looks Breathtaking In Sabyasachi

Aishwarya Rai looked gorgeous in a black and gold Sabyasachi ensemble. The beauty attended the L'oreal x Femina Women of Worth Awards 2015 in this fantastic attire.
Please Wait while comments are loading...