कान्‍स के रेड कार्पेट पर सोनम कपूर का न्‍यू लुक

Subscribe to Boldsky

कान्‍स फिल्‍म फेस्‍टिवल 2015 में सोनम कपूर ने दूसरी बार रेड कार्पेट पर अपनी झलक दिखलाई। सोनम ने इस बार रेड कार्पेट पर चलने के लिये एली साब के कलेक्‍शन से फेदर गाउन का चुनाव किया।

यह फेदर गाउन पेल सोर्बेट ग्रीन कलर का था, जिसमें सोनम पूरी तरह से ढंकी हुईं नज़र आईं।

Top 20 Free Coupons Of the Day. Click to Grab it

Sonam Kapoor

एली साब गाउन स्‍लीवलेस था और गले पर काफी ज्‍यादा फेदर का प्रयोग किया गया था। इस गाउन ने रेड कार्पेट पर मौजूद सभी लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया। गाउन के हेमलाइन पर भी काफी ज्‍यादा मुलायम फेदर्स लगे हुए थे।

READ: कांस के हर साल कुछ ऐसी दिखती हैं सोनम कपूर

 Sonam Kapoor5

एली साब का यह गाउन पूरी तरह से फेदस और बीड्स से बना हुआ था। गााउन को दो भागों में बांटने के लिये पतली सी बेल्‍ट भी साथ थी।

 Sonam Kapoor1

इस खूबसूरत गाउन के साथ सोनम ने अपने लुक को निखारने के लिये बैंगनी कलर की ड्रॉप इयररिंग्‍स पहन रखी थीं। दो रंगों का यह मेल सोनम को एक चुलबुला और डेयरिंग लुक प्रदान कर रहा था।

Cannes 2015: रेड कार्पेट पर ब्‍लू गाउन में फैशन आइकॉन सोनम कपूर

 Sonam Kapoor2

अगर बात करें सोनम के हेयरस्‍टाइल की हो उन्‍होंने बीच से मांग निकाल कर लो बन बना रखा था। इसके अलावा उन्‍होने मेकअप के तौर पर आंखों को स्‍मोकी आई और होंठो पर परपल शेड का लिप कलर लगा रखा था।

 Sonam Kapoor3

हमारा मानना है कि सोनम पर यह ड्रेस कोई उतनी ज्‍यादा खास नहीं दिख रही है मगर हां, उनकी हिम्‍मत की तारीफ जरुर करनी चाहिये।

Story first published: Tuesday, May 19, 2015, 12:03 [IST]
English summary

Cannes Film Festival: Feathered Up Sonam Kapoor

Sonam Kapoor for her second red carpet appearance wore a feathered Elie Saab couture gown in pale sorbet green colour. The gown was not something we had expected but nevertheless she did manage to pull off the feathery look.
Please Wait while comments are loading...