कांस 2015 में जलवा बिखेरती दिखीं मल्लिका शेरावत

Posted By:
Subscribe to Boldsky

कांस फिल्‍म फेस्‍टिवल में मल्‍लिका शेरावत कई सालों से भाग लेती आ रही हैं। अपने बोल्‍ड अंदाज के लिए इंडस्‍ट्री में जानी जाने वाली मल्‍लिका का जलवा कांस में भी देखने को मिलता है।

Jabong: Grab up to 50% Off across site Hurry!

एक्ट्रेस ने टि्वटर पर लिखा, कांस, मैं आ रही हूं। कांस में आना सच मुच मल्‍लिका के लिये एक सम्‍मान की बात है। अगर बात करें कांस पर रेड कार्पेट पर चलने की तो इस बार मल्‍लिका ने रोज़ पिंक कलर का एलेक्सिस मेबिली गाउन पहना था।

Mallika Sherawat: Graceful In Pink

इस सुंदर से गाउन में मल्‍लिका शेरावत काफी खूबसूरत और एलीगेंट दिखाई दे रही थीं। इस बार मल्‍लिका ने जो रेड कार्पेट के लिये गाउन चुना था वह ना तो हर बार की तरह रीवीलिंग था और ना ही बोल्‍ड।

READ: कांस 2015 के रेड कार्पेट पर वॉक करती दिखीं कैटरीना

Mallika Sherawat: Graceful In Pink1

मल्‍लिका का रोज़ पिंक कलर का गाउन प्‍लेन मरमेड हेम स्‍टाइल का था, जिसे पहन कर उनका परफेक्‍ट फिगर कमाल कर लग रहा था। गाउन उनकी वेस्‍टलाइन और हिप्‍स पर पूरी तरह से फिट बैठ कया था, जिससे उसका लुक अच्‍छा आ रहा था।

READ: चौड़े बॉर्डर की साड़ी में रैंप वॉक किया विद्या ने

गाउन के शोल्‍डर्स काफी पेचीदा दिख रहे थे। यह साटन प्‍लेट कंधों तक जा रहे थे और पीछे की ओर एक केप के रूप में कवर किये मालूम दे रहे थे। इसमें कोई दो राय नहीं है कि यह गाउन मल्‍लिका शेरावत का अब तक सबसे बेस्‍ट पहना गया गाउन है।

Mallika Sherawat: Graceful In Pink2

गाउन के साथ मल्‍लिका ने गले में बड़ा ही खूबसूरत वाइट गोल्‍ड का नेक पीस भी पहना था, जिस पर एक बटरफ्लाई बनी नज़र आई। मल्‍लिका ने अपने बालों का हेयरस्‍टाइल बिल्‍कुल सिंपल रखा था और उन्‍हें साइड में कर के छोड़ दिया था।

Story first published: Friday, May 15, 2015, 11:16 [IST]
English summary

Mallika Sherawat At Cannes 2015: Graceful In Pink

Mallika Sherawat wore Alexis Mabille gown in rose pink at the 68th Cannes Film Festival. She was looking very beautiful and elegant in the sophisticated gown. The gown she chose this time was neither revealing nor bold but rather simple yet chic and elegant. It was evident that Mallika pulled out best of her fashion strings for Cannes this year.
Please Wait while comments are loading...