बेशरम आदमी मेट्रो में बना रहा था लड़की का वीडियो, लड़की ने बदला निकाला फेसबुक पर

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आज कल लड़कियों के लिये ना तो खुद का देश महफूज है और ना ही विदेश। हम ऐसा उन आदमियों की बदौलत कह रहे हैं, जो हर वक्‍त लड़कियों को अपनी गंदी नज़र का शिकार बनाए फिरते हैं। बात चाहे भीड़ से भरा बाजार हो या फिर मेट्रो ट्रेन, यहं लड़कियों के साथ कुछ ना कुछ ऐसी घटना जरुर घट जाएगी, जो हमारे खून खौला देगी।

एक ऐसी ही घटना कि आज हम निंदा करेंगे, जो सिंगापुर के मेट्रो में घटी। मेट्रो में सफर कर रहा ये शख्स (जो कि भारतीय था) एक लड़की (उमा महेश्वरी) की चोरी-छुपे वीडियो बना रहा था। लड़की ने बड़ी चालाकी से उसे रंगे हाथों पकड़ा।

Shameless Man Secretly Films Girl On Moving Train, She Dishes Out Revenge On Facebook

जिस लड़की की वह वीडियो बना रहा था, वह उसके ठीक सामने की सीट पर बैठी हुई थी। उस लड़की को तब अंदाजा हुआ जब उसने शख्‍स के पीछे की कांच की खिड़की पर मोबाइल की स्‍क्रीन देखी। सिंगापुर में रहने वाली उमा महेश्वरी ने इस घटना का जिक्र अपने फेसबुक पेज पर किया है। उमा ने खुद भी उस आदमी का वीडियो बनाया और फेसबुक पर अपलोड किया।

उमा ने वॉल पर लिखा कि वह 13 मई शाम तकरीबन 7.30 बजे वह आउट्रम से हार्बरफ्रंट अपनी दोस्‍त को मिलने जा रही थीं और इसके लिये उन्‍होंने मेट्रो मेट्रो ली। तो उन्‍होंने देखा कि उस खाली मेट्रो में एक

व्‍यक्‍ति कहीं से आ कर उनके सामने की ही सीट पर बैठ गया। उस शख्‍स ने उसने अपना फोन निकाला और उमा की फिल्‍मिंग शुरु कर दी। लेकिन बाद में उमा का गुस्‍सा आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और उन्‍होंने मेट्रो प्रशासन को इसकी सूचना दी।

इसके बाद मेट्रो स्‍ट्रेशन के कर्मचारी वहां पहुंचे और उसको पकड़ा। जब पुलिस ने उसका फोन चेक किया तो उसमें से कुछ अश्‍लील वीडियोज़ प्राप्‍त हुए, जिसके बाद उस व्‍यक्‍ति ने पुलिस से काफी माफी मांगी। वह शख्‍स इतना बेशरम निकला कि वह उमा को अपनी बहन जैसी बताने लगा।

English summary

Shameless Man Secretly Films Girl On Moving Train

A man was shamelessly filming a girl on a moving train. Facebook user Uma Mageswari shared a picture and a video of the incident and her post immediately went viral.
Please Wait while comments are loading...