इंटरकोर्स से सीखने को मिलती है कुछ अनोखी बातें

Subscribe to Boldsky

जब आप एक रिश्‍ते में होते हैं तो सबसे अच्‍छी बात होती है उसका एहसास। ये एहसास कुछ खास होता है जिसे पार्टनर लवमेकिंग करके और भी खास बना देते हैं। अगर आप किसी को प्‍यार करते है तो उसके साथ संबंध बनाने में कोई बुराई नहीं है, बशर्तें कि अगला आपका फायदा न उठाएं।

करीब सोने वाले दंपति रहते हैं खुश: शोध

सेक्‍स या लवमेकिंग या इंटरकोर्स कई अनोखी बातों को भी हमें सिखाता है। शोधों से भी यह बात सामने निकलकर आती है कि लवमेकिंग करने के बाद काफी स्‍वास्‍थ्‍यलाभ मिलते हैं। आइए जानते है लवमेकिंग के बारे में खास बातें:

एक अलग एहसास:

लवमेकिंग करने से पहले आपको शायद अंदाजा भी न लगे कि आप कितने अलग और अनोखे तरीके से अपने पार्टनर को रिझा सकते हैं।

फिजिकल टच का महत्‍व:

अगर किसी रिश्‍ते में लम्‍बे समय तक फिजिकल टच नहीं होता है वह खत्‍म होने लगता है। अपने पार्टनर को समय-समय पर प्‍यार करें और उसे किस दें।

तनाव मुक्‍त रहने का तरीका:

किसी भी बात का तनाव हों, और अगर आप अपने पार्टनर के साथ उसे शेयर करने के बाद सेक्‍स करते हैं तो शत्-प्रतिशत आपको तनाव दूर हो जाएगा।

पूरी करती है आपकी चाहत:

कई बार आप प्‍यार कर लेते हैं लेकिन कुछ अधूरापन सा लगता है, लवमेकिंग के बाद आप दोनों एक दूसरे से कनेक्‍ट हो जाते है और महिला पूरी तरीके से उस पुरूष के साथ सुरक्षित महसूस करती है।

वजन कम करने का तरीका:

आपको जानकर आश्‍चर्य होगा लेकिन सेक्‍स एक अच्‍छी एक्‍सरसाइज होती है जिससे कढ़ते वजन पर काबू पाया जा सकता है।

कंडोम का महत्‍व:

लवमेकिंग हमें कंडोम के महत्‍व के बारे में बताता है कि किस प्रकार आप इसका उपयोग करके अपने आपको एचआईवी और एड्स जैसी बीमारियों से सुरक्षित कर सकते हैं।

Read more about: health
English summary

Strange Things Intercourse Teaches Us

Here are some of the deadliest things intercourse teaches us. If you want to know more on love making and its effect on life, take a look.
Please Wait while comments are loading...