9 Apps डाउनलोड करें और देखें ऑफ लाइन क्रिकेट मैच

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आपके दीवाली के त्‍योहार में कुछ अनोखे रंग भरने के लिये 9Apps के पास कुछ कूल तरीके हैं। अच्‍छा ज़रा सोचिये कि आप एक बहुत ही बेहतरीन क्रिकेट मैच देख रहे हैं और बीच में ही आपकी मम्‍मी ने आवाज़ लगाई कि जाओ बेटा दीवाली के लिये मिठाइयां खरीद ले आओ। क्‍या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है?

अगर हां, तो चिंता न करें क्‍योंकि 9Apps आपकी मदद करने के लिये हमेशा त्‍यार है। इस एप को डाउनलोड कर के आप आसानी से क्रिकेट का लाइव स्‍कोर जान सकते हैं और तो और आप ऑफ लाइन क्रिकेट भी देख सकते हैं।

Celebrate Diwali With 9Apps & Make It Super Awesome!2

इस एप में आपको कई ऑपशन्‍स मिलेंगे जिसके मजाकिया रिजल्‍ट दिखेंगे। आपको केवल सही ऑपशन चुनना है और अपनी दीवाली को कूल बनाना है। आप इसमें रंगोली से ले कर तीन पत्‍ती गेम तक कि भी प्रेक्‍टिस कर सकते हैं। इसके साथ ही आप दीवाली पर खींची गई तस्‍वीरों की एडिटिंग भी कर सकते हैं।

7 नवम्‍बर को रिलीज़ किया गया #DiwaliSuperstar नामक गेम भी ट्विटर पर ट्रेंडिंग था। यही नहीं बल्‍कि नॉएडा के GIP मॉल में भी 9Apps दृारा किया अगया दीवाली स्‍पेशल इवेंट भी पेश किया गया था। इस इवेंट में जमीन पर 3D पेंटिंग दृारा दिखाया गया था कि किस तरह से एक 9Apps के अंदर ढेर सारे अलग अलग किसम के एप मौजूद हैं। लोग उस पेंटिंग के साथ अपनी सेल्‍फी भी ले सकते थे और फ्री टैटू स्‍टीकर भी पा सकते थे।

 9Apps

फिलहाल के लिये आप इस मजाकिया वीडियो को देखिये जिसमें 9 देव लोगों की अजीबो गरीब इच्‍छाएं सुन कर परेशान हो गए। इन इच्‍छाओं में डेटिंग, फ्रीबीज, महंगे ट्रेवल विश आदि जैसी चीज़ें सम्‍मलित थीं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे देवो ने अपने IT डिपार्टमेंट को इस परेशानी का समाधान ढूंढने को कहा और किस तरह से कम समय में ही उन्‍होने 9Apps के जरिये लोगों की इच्‍छाएं पूरी की।

Story first published: Wednesday, November 18, 2015, 14:17 [IST]
English summary

Celebrate Diwali With 9Apps & Make It Super Awesome!

From Rangoli making to TeenPatti game practice, from gifting options for your loved ones to editing your beautiful snaps clicked during Diwali, 9Apps has everything that you may need this Diwali.
Please Wait while comments are loading...