UC Browser की न्यू ईयर पार्टी का इंतजार हुआ मुश्किल

Posted By: Super Admin
Subscribe to Boldsky

अब जब नए साल का खुमार लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है तो आप और हर कोई यही चाहेगा कि नए साल का स्वागत जोर शोर से किया जाए। 12 बजने तक डांस-मस्ती, ग्रैंड पार्टी और फिर न्यू इयर रिजोल्यूशन पूरा करने की कोशिश। अच्छा लगा! ...अगर ऐसा कुछ करने का मौका आपको मिले तो क्या कहेंगे आप!

एप लर्वस..ब्लॉगर..टेक गुरू..या सीधे कहें पार्टी एनिमल्स ये आपके लिए है..चलिए आपको बता दें कि दरअसल UCWeb न्यू ईयर इव पर सीक्रेट पार्टी प्लान कर रहा है लेकिन सिक्रेट पार्टी का हंगामा कुछ ऐसा है कि खुद क्रिकेटर युवराज सिंह भी इसके बारे में ट्वीट कर रहे हैं...

अब आपको सीधे बताते हैं कि इसमें खास क्या है। इस पार्टी में कुछ सेलेक्टेड UC Browser फैन, युर्जस, भी शरीक होने का मौका मिल सकता है..हैं ना एक्साइटिंग...या सुपर एक्साइटिंग!!!

UC Browser की न्यू ईयर पार्टी का इंतजार हुआ मुश्किल

कैसे आप बन सकते हैं इस पार्टी का हिस्सा?

इस शानदार न्यू इयर पार्टी में जाने के लिए आप UC Browser के फेसबुक पेज पर इसके कॉन्टेस्ट में भाग लें। यूजर्स बस रजिस्टर के बटन पर क्लिक करें और इस सिक्रेट पार्टी में शामिल होने का मिल सकता है चांस और साथ हीं पार्टी का पास..और अगर आपको पास नहीं भी मिलता है तो UC Browser सभी यूजर्स और फैन को इस खास मौके पर देगी आर्कषक गिफ्टस।

UC Browser की न्यू ईयर पार्टी का इंतजार हुआ मुश्किल

UC Browsers -मेजू के स्पेस्ल पार्टरशिप के तहत मेजू लकी विनर्स को 30 फोन और 50 इयरफोन गिफ्टस में देगी। आपको बता दें कि मेजू चीन के टॉप टेन स्मार्ट फोन बनाने वाली कंपनियों में एक है.. तो अब इंतजार कैसा..UC Browser अपने मोबाइल, टेबलेट, लैपटॉप पर खोलिए और कॉन्टेस्ट में भाग लीजिए..देर ना करें कहीं मौका हाथ से निकल ना जाए..और अगर आपके मोबाइल में UC Browser नहीं है तो अभी फटाफट इसे डाउनलोड कीजिए! आपको बता दें कि UC Browser मोबाइल ब्रॉउजर में 50 फीसदी मार्केट शेयर के साथ सबसे ज्यादा पॉपुलर है और अगर अब आप सेल्ब्स के ट्वीट के बारे में सोच रहें हैं तो जाएं यहां..

Story first published: Wednesday, December 30, 2015, 16:03 [IST]
English summary

न्यू ईयर पर साल 2016 की पार्टी करें यूसी ब्राउसर के साथ / Uc Browser new year 2016 party most awaited event

App-lovers, bloggers, tech geeks, netizens and party animals - this is just for you! UCWeb is hosting a secret party for the New Year! The part is so secret and sought after that even Yuvraj Singh tweeted about it!
Please Wait while comments are loading...