जब इस आदमी की पत्‍नी निकली एक पुरुष, जानिये क्‍या हाल हुआ होगा पति का

Posted By: Lekhaka
Subscribe to Boldsky

आप क्या करेंगे अगर आपको पता चले कि आपकी साथी अभी तक अपने लिंग की पहचान छिपाती रही है? वास्तव में यही एक पुरुष के साथ हुआ जिसको उसकी 19 वर्ष तक रही पत्नी ने धोखा दिया!

Lenskart Free Coupons: Get Upto 70% Cashback on Sunglasses, contact lenses & More

यह बेल्जियम निवासी पुरुष अपने आप को ठगा महसूस कर रहा था जब उसे इस बात का पता चला कि जिस खूबसूरत महिला के साथ उसने शादी की और अपना जीवन बिताया वह वास्तव में एक पुरुष है!!!

उसने अपने साथी के साथ 19 वर्ष बिताने के बाद यह जाना कि जिस महिला से वह इतना प्यार करता है वह एक पुरुष है।

girl

हमें यह कहना होगा कि यह नकली पत्नी अपनी वास्तविकता को इतने सालों तक इस कद्र तक छिपाने में कामियाब रही कि कई लोग आश्चर्यचकित हैं कि इस पुरुष को उस पर 19 वर्षों में सन्देह तक नहीं हुआ। इस मनोरंजक कहानी को आगे पढ़ें...

इस कंपनी में काम करना है तो पहले करना पड़ता है बॉस को किस

इतिहास
यह पुरुष बेल्जियम से था और नकली महिला मोनिका थी। वह इन्डोनेशिया से थी। हमें आश्चर्य होता है कि वे कैसे मिले!

man


क्या हुआ...

चूँकि वे दोनों अलग-अलग देशों से थे, इसलिये युगल जोड़े को पत्नी का इमीग्रेशन अपने देश में कराने के लिये काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

eBay पर पति ने बेचा अपनी यूज्‍ड वाइफ को, हो गया था परेशान

उसे कैसे नहीं पता चला
बेचारा पुरुष अपनी नकली पत्नी के प्यार में अन्धा हो गया था और उसे अपनी पत्नी के पुरुष लक्षणों पर शक भी नहीं हुआ। इसके साथ ही, नकली पत्नी इस पुरुष को बेवकूफ बनाने के लिये सैनिटरी नैपकिन का उपयोग करती थी!

sex

वास्तविकता धीरे-धीरे बाहर आने लगी!
नकली महिला को नौकरी मिल गई और उसके स्वभाव में परिवर्तन होने लगा क्योंकि वह शहर के अन्य पुरुषों के साथ पार्टी करने के साथ-साथ शराब भी पीने लगी। उसके तंग कपड़े जरूरत से ज्यादा बयाँ करने लगे और यह दिखाई देने लगा कि उसके पुरुषों की तरह तोंद है!

32, 34, 36 पुरुषों को कौन सा साइज़ वास्तव में अच्छा लगता है?

man woman


आखिरकार सामना हो ही गया!

अपनी पत्नी के बारे में कई अफवाहें सुनने के बाद, पुरुष ने उसका सामना करने की ठानी और कई गरमा-गरम वाद-विवाद के बाद नकली महिला ने कुबूल लिया कि वह वास्तव में पुरुष था!
woman


उसने यह बात गुप्त कैसे रखी?

कई साल पहले उसने लिंग परिवर्तन की शल्य चिकित्सा करवाई थी और उसे लगा कि उसे अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह अब पूर्ण महिला है।
law


अब वे क्या कर रहे हैं?

वास्तविकता जानने के बाद, वे बेल्जियम के कोर्ट द्वारा अपनी शादी को रद्द करा रहे हैं। और बेचारा पति इस समय मनोचिकित्सक से उपचार करा रहा है!
Read more about: bizzare, अजब गजब
Story first published: Thursday, December 1, 2016, 11:08 [IST]
English summary

Man Thought His Wife Was A Woman, But...

A Belgian man got the shock of his life when he realised that his wife was not a woman but a man indeed! Check out this story that is going viral...
Please Wait while comments are loading...