eBay पर पति ने बेचा अपनी यूज्‍ड वाइफ को, हो गया था परेशान

Subscribe to Boldsky

आजकल हर चीज़ एक क्लिक करने से मिल जाती है। सभी प्रकार के प्रोडक्ट्स ऑनलाइन उपलब्ध हैं परन्तु एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ई-बे पर बेच दिया। जी हाँ, आपने सही पढ़ा!

इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ऑनलाइन बेचने का प्रयत्न किया और एक उत्पाद के रूप में उसने अपनी पत्नी का जैसा वर्णन किया उसे देखकर आप आश्चर्यचकित हो जायेंगे कि कि वह अपनी पत्नी के बारे में क्या सोचता था।

Omg! ये हैं वो महिलाएं जिन्‍होंने अपने पतियों को जला डाला

आइए इस मामले को देखें जिसमें व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ई-बे पर बेचने का प्रयत्न किया। हम पता है कि शायद उसने अपनी पत्नी के बारे में लिखा हो कि उसकी पत्नी खून खौला सकती है परंतु जब आप उसके द्वारा दिए गए पत्नी के वर्णन को पढेंगे तो आप उसके मजाकिया स्वभाव की प्रशंसा करेंगे।

  The Guy Who Sold His Wife On eBay!

यह मामला कैसे शुरू हुआ?
जब Joker Simon O'Kane नाम का यह व्‍यक्‍ति बीमार हुआ तो उसे अपनी पत्नी से बस केवल सांत्वना ही मिली। ऐसे में वह गुस्सा हो गया और उसने अपनी पत्नी को बेचने का निश्चय किया। उसने एक नीलामी वाली साईट पर अपनी पत्नी का फ़ोटो लगा दिया और उस विज्ञापन के सामने उसने “यूज्ड वाईफ” लिख दिया।

ये है दुनिया की सबसे सेक्‍सी क्रिमिनल, सोशल साइट पर Pics हुईं वायरल

man with mobiles

पोस्ट तुरंत ही वायरल हो गया!
यह पोस्ट ई-बे पर वायरल हो गया और केवल दो दिन में 65,880 पाउंड्स की बोलियाँ लग गयी। वाह! यह बहुत बड़ी रकम थी।

wife


बेचने का कारण....

बेचने का जो कारण उसने दिया वह इस प्रकार था, “मेरा मन भर चुका है और मुझे लगता है कि मेरे लिए कोई न कोई और है (हे भगवान काश ऐसा हो)”

उसके बारे में अच्छी बातें
"बॉडी वर्क और पेंट अच्छी आकार में है और खाना भी अच्छा ही बना लेती है,” जी हाँ, उसने अपनी पत्नी का ऐसा ही वर्णन किया।

woman

उसके बारे में बुरी बातें
"अक्सर शोर मचाती है और तब तक शांत नहीं होती जब तक आप उसे धातु का कोई नया चमकता टुकड़ा नही ला देते।” शायद वह उसकी ज्वेलरी (आभूषणों) की मांग के बारे में बता रहा था।

उसके बारे में और अधिक वर्णन...
"कभी कभी उसके किचन कौशल के कारण आपको हॉस्पिटल भी जाना पड़ सकता है। एक साल के लिए बुरा मॉडल नहीं है और मैं खुद को लकी समझता हूँ कि मैंने इसका भरपूर उपयोग किया। आपके प्रस्तावों का स्वागत है, आपके युवा मॉडल के बदले में एक्सचेंज भी किया जा सकता है।”

woman 1

अंत में उसे ले लिया गया ...
पोस्ट के ऑनलाइन आने के बाद दो दिनों के अंदर ही जब 65,880 पाउंड्स की बोली लग गयी तब इसे वापस ले लिया गया। जब उसकी पत्नी को उसके द्वारा किये गए इस हंगामे का पता चला तो वह उसे लगभग मारने ही वाली थी।

हास्यप्रद परन्तु अजीब, क्या यह अपने साथी के प्रति गुस्सा दिखाने का एक तरीका नहीं है!

Story first published: Tuesday, September 20, 2016, 10:17 [IST]
English summary

The Guy Who Sold His Wife On eBay!

This man tried to sell his wife online and the description he gave about his wife as a “Product” will simply amaze you on the way he thinks about his wife.
Please Wait while comments are loading...