32, 34, 36 पुरुषों को कौन सा साइज़ वास्तव में अच्छा लगता है?

Subscribe to Boldsky

पुरुषों को ब्रेस्ट का कौन सा साइज़ पसंद है इस बात का पता लगाना बहुत कठिन काम है। कुछ पुरुषों को स्तनों का बड़ा आकार पसंद होता है जबकि कुछ पुरुषों को छोटे स्तन अच्छे लगते हैं।

READ: भरे बदन वाली लड़कियां क्‍यूं दिखती हैं आकर्षक

कुछ पुरुष ऐसे भी हैं जिन्हें संतरे के आकार के (मध्यम आकार के) स्तन पसंद होते हैं। यहाँ इस लेख में हम आपको बताएँगे कि वास्तव में पुरुषों को कौन सा साइज़ अधिक पसंद होता है तथा उन्हें सबसे अधिक क्या चीज़ पसंद होती है।

READ: जानें, चाणक्‍य के अनुसार किस तरह की लड़की से शादी नहीं करनी चाहिये

हमने सुना है कि 32,34,36 पुरुषों के पसंदीदा साइज़ हैं और ऐसी महिलायें अपने साथी को घुटनों के बल झुकने को मजबूर कर देती हैं। तो आइए जानें कि पुरुषों को कौन सा साइज़ सबसे अधिक पसंद होता है और इस राज़ को खोलें।

breast

पुरुषों को बड़े स्तन (ब्रेस्ट) क्यों पसंद है?
यह सब दिमाग का खेल है। पुरुष अपने मित्रों के सामने अपने साथी का दिखावा करना चाहते हैं। यदि उनके बगल में बड़े स्तनों वाली महिला हो तो उनका ईगो बढ़ जाता है, विशेष रूप से उन अनमैरिड (अविवाहित) युवकों का जिन्हें ऐसा महसूस होता है कि उन्होंने कुछ बड़ा हासिल कर लिया! ये एक सोचने वाली बात है।

READ: प्राकृतिक रूप से ब्रेस्‍ट बढ़ाने के लिये खाएं ये 14 आहार

breast size

वास्तव में उन्हें कौन सा साइज़ पसंद है?
हालाँकि पुरुषों को बड़े स्तन पसंद होते हैं परन्तु ऐसी महिलाओं के साथ वे थोड़े समय के लिए संबंध रखना पसंद करते हैं परन्तु शादी के लिए वे छोटे और तने हुए स्तन वाली महिला को ही पसंद करते हैं। ठीक है, हम उन पुरुषों के बारे में कुछ नहीं कहेंगे जो कई वर्षों से बड़े स्तन वाली महिलाओं से संबंध बनाये हुए हैं।

cancer

महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े होने से पता चलता है कि....
अध्ययनों से पता चला है कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े और घुमावदार होते हैं उनकी प्रजनन क्षमता अच्छी होती है। जी हाँ, यही कारण है कि पुरुष ऐसी महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं जिनकी ब्रेस्ट का साइज़ 34 या उससे अधिक हो।

implant

ब्रेस्ट इम्प्लान्ट्स कोई मज़ाक नहीं है...
इस बारे में आपको अवश्य जानना चाहिए। पुरुषों को असली चीज़ पसंद होती है और निश्चित ही उन्हें प्लास्टिक पसंद नहीं आएगा। तो यदि आपके स्तन बड़े हैं तो आपका साथी निश्चित ही आपसे संतुष्ट और खुश रहेगा।

READ: ब्रेस्ट इंप्लांट से होते हैं कई नुकसान

breast implant

बूब्स अपनी ओर ध्यान आकर्षित करते हैं!
चाहे पुरुष कितना भी सज्जन क्यों न हो, जाने अनजाने वह महिलों के ब्रेस्ट की ओर देखता ही है। चाहे वे बड़े हों या छोटे, पुरुषों को वे पसंद आते हैं। हमें आश्चर्य होता है कि वे ऐसा क्यों करते हैं, यदि ऐसा किसी सही पुरुष द्वारा किया जा रहा हो तो क्या हमें इस प्रकार अपनी ओर ध्यान आकर्षित होना अच्छा नहीं लगता!  पुरूष, महिलाओं में क्‍या घूरते हैं....

 32, 34, 36 What Size Do Men Actually Prefer?

निष्कर्ष
पुरुषों को कौन से साइज़ का ब्रेस्ट पसंद है इसका कोई सही उत्तर नहीं है। चाहे कोई भी साइज़ हो पुरुषों ने बताया है कि वे लड़कियों में अन्य बातें भी देखते हैं (हमारा मतलब है चरित्र)। तो यदि आपका साथी सच्चा है और आप जैसी हैं उसे पसंद हैं तो ब्रेस्ट के बड़े या छोटे होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Story first published: Tuesday, October 4, 2016, 9:00 [IST]
English summary

thirtytwo thirtythre -thirtyfour what actually men prefer

This is all about the ideal size of breasts that men enjoy. So get ready and find out the secret!
Please Wait while comments are loading...