प्रेंग्‍नेसी में घी खाने से, आपके बेबी के लुक भी हो सकते है सैफीना के तैमूर जितने क्‍यूट

हाल ही में एक सोशल मीडिया चैट शो में करीना ने अपने प्रेंग्‍नेसी एक्‍सपीरियंस शेयर करते हुए तैमूर के गॉर्जियस लुक के पीछे छिपे एक राज के बारे में बताया।

Posted By: Seema
Subscribe to Boldsky

हाल ही में सैफीना के बेटे तैमूर अली खान की फोटो सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गई है। तैमूर के हल्‍के ब्राउन बाल और गहरी नीले आंखों और क्‍यूट लुक की वजह से बॉलीवुड और सोशल मीडिया में नन्‍हें नवाब टॉक ऑफ द टाउन बने हुए है।

Taimur ali khan

हाल ही में एक सोशलमीडिया चैट शो में करीना ने अपने प्रेंग्‍नेसी एक्‍सपीरियंस शेयर करते हुए तैमूर के गॉर्जियस लुक के पीछे छिपे एक राज के बारे में बताया।

प्रेगनेंसी में जरुर खानी चाहिये ये सब्‍जियां

आइए जानते है क्‍या है वो सीक्रेट? जिसे अपनाकर जल्‍द ही नए पैरेंट्स बनने वाले कपल भी अपने बच्‍चें के लिए भी क्‍यूट लुक पा सकते है।

kareena

खूब घी खाओं
एक डाइट चैट शो पर करीना ने बताया कि उन्‍होंने अपनी प्रेंग्‍नेसी के समय खूब घी खाया है। आपको लगता है कि घी आपको मोटा करता है, घी खाने से इम्‍यून सिस्‍टम मजबूत होता है और प्रेंग्‍नेंसी में भी यह आपके लिए काफी फायदेमंद होता है।

kareena

प्रेंग्‍नेसीएंजॉय कराे

गर्भावस्था के दौरान चुस्त-दुरुस्त और खूबसूरत कैसे दिखें

खुश रहना भी प्रेंग्‍नेसी के दौरान बच्‍चें की सेहत पर असर डालता है। करीना ने बताया कि मैंने अपनी प्रेंग्‍नेसी खूब एंजॉय की। मैंने खूब पराठा और पिज्‍जा खाएं, मैं जब कभी अपने बढ़ते वजन को लेकर परेशान हो जाती थी। करिश्‍मा मुझे टेंशन ना लेकर प्रेंग्‍नेंसी एंजॉय करने के लिए कहती थी। और ये छोटी छोटी बातें प्रेंग्‍नेसी में खूब काम आती है।

Story first published: Wednesday, February 15, 2017, 15:00 [IST]
English summary

Yummy Mummy Kareena reveals the secret behind Taimur's gorgeous looks

Yummy mummy Kareena Kapoor Khan revealed how baby Taimur is already keeping her on the toes, her post-delivery diet and more.
Please Wait while comments are loading...