एक पुरुष की नज़र से जानिये गर्लफ्रेंड और बीवी में क्‍या है अंतर

Subscribe to Boldsky

आप को जानकर शॉक होगा कि पुरूष अपनी बीवी और गर्लफ्रेंड को दो अलग-अलग नज़रों से देखते हैं। वो अपनी गर्लफ्रेंड को फन के लिए समझते हैं और बीवी को काबू कर के रखना चाहते हैं।

Flipkart Sale: Get 27% Off On Kent Purifiers Buy Now

एक ही आदमी के दो स्‍वरूप तब सामने आते हैं, जब वो अपनी बीवी के साथ कुछ और होता है और गर्लफ्रेंड के साथ कुछ और। यही कारण होता है कि जब कोई लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर लेता है, तो शादी के बाद दोनों के बीच वो अपनापन और प्‍यार कहीं खो सा जाता है।

READ: ऐसी बातें जो हर बॉयफ्रेंड चाहता है अपनी गर्लफ्रेंड से

आइए जानते हैं कि पुरूष को गर्लफ्रेंड से क्‍या खास चाहिए होता है:

1. गर्लफ्रेंड के साथ सिगरेट पीना पसंद

वो गर्लफ्रेंड के साथ सिगरेट पीना पसंद करता है। जबकि उसे अपनी बीबी का धूम्रपान करना कतई पसंद नहीं होता है। शायद वो उसकी हेल्‍थ की केयर करने लगता है।

2. गर्लफ्रेंड के साथ पैग मारना पसंद

गर्लफ्रैंड के साथ एक पैग मारने में लड़के को बहुत मजा आता है जबकि बीबी अगर ऐसा करना चाहें तो उसे फटकार लग जाती है। यहां तककि वो ड्रिंक के बाद डर्टी बातें भी सिर्फ गर्लफ्रैंड के साथ ही करना पसंद करता है न कि बीबी के साथ।

3. गर्लफ्रेंड छोटे कपड़ों में हॉट लगती है

पुरूष को पसंद आता है कि उसकी गर्लफ्रैंड छोटे से छोटे कपड़े पहनें या न के बराबर पहनें। लेकिन अपनी बीबी को वो अकेले में भी ऐसे हाल में देखना पसंद नहीं करता है।

4. गर्लफ्रेंड की डांट में भी प्‍यार

लड़के, अपनी गर्लफ्रैंड की डांट में भी प्‍यार देख लेते हैं और उसे पसंद करते हैं लेकिन अगर बीवी कुछ कह दें तो उसे पसंद नहीं आता है।

 

5. बिस्‍तर पर

बिस्‍तर पर अगर पुरूष की जगह उसकी गर्लफ्रेंड पहल करे तो उसे अच्‍छा लगता है। लेकिन अगर बीबी ऐसा करें, तो उसे शक की निगाह से देखा जाने लगता है।

6. सेक्‍स


पुरूष, गर्लफ्रैंड के साथ बिस्‍तर पर कई पोजिशन में सेक्‍स करने की इच्‍छा रखता है लेकिन बीबी के साथ सिर्फ फार्मेलिटी की तरह सो जाता है।

7. गर्लफ्रेंड होनी चाहिये फैशनेबल

पुरूष, गर्लफ्रैंड को मेकअप और फैशनेबल कपड़ों में देखना पसंद करता है लेकिन अपनी बीबी को ऐसा करते देख उसे शक की निगाह से देखता है।

Story first published: Tuesday, September 8, 2015, 9:04 [IST]
English summary

What Men Want In Girlfriend (Not Wife)

Don't be surprised. Men perceive a girlfriend in a different way and wife in some other way. Call it double standards or find a better word but some men are simply incorrigible.
Please Wait while comments are loading...