सेक्‍स के दौरान पुरुषों को इन बातों से बिल्‍कुल न‍हीं पड़ता है फर्क!

आपके पार्टनर को इन चीजों से फर्क भी पड़ता है। हम यहां आपको पांच चीजों के बारे में बता रहें जिनके बारे में बेड पर पुरुषों को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Posted By:
Subscribe to Boldsky

जब बात सेक्‍स की आती है तो महिलाएं बहुत ज्‍यादा इस बारे में सोचने लगती है। वो अपने लव सेशन को बहुत ही ज्‍यादा इंटरेस्टिंग बनाने के लिए हर छोटी सी छोटी बात का ख्‍याल रखती हैं।

क्‍या आपकों सच में लगता है कि बेड पर आप जिन छोटे छोटे चीजों के लिए आप एफर्ट करती है। आपके पार्टनर को इन चीजों से फर्क भी पड़ता है।

सेक्‍स के दौरान बेड़ पर क्‍या नोटिस करता है एक लड़का

हम यहां आपको पांच चीजों के बारे में बता रहें जिनके बारे में बेड पर पुरुषों को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

चाहे आप शेव करे या नहीं

चाहे आप शेव करे या नहीं

लेडीज, जितने घंटे आप शेव करने में गुजार देती है, लेकिन आपको सुनकर आश्‍चर्य होगा कि आपके पार्टनर को इस बात से बिल्‍कुल भी कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्‍हें बिल्‍कुल भी इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि आपने ये शेविंग उन्‍हें इम्‍प्रेस करने के लिए की है।

उनके दिमाग में नहीं आती हैं ये बातें

उनके दिमाग में नहीं आती हैं ये बातें

कैंडल, शैम्पियन , फूल, म्‍यूजिक, मूनलाइन को लेकर आप जितना रोमांटिक होती है सच मानिए पुरुषों के दिमाग में ये दूर दूर तक नहीं आता है।

अगर आप अनमैच लिंगरीज पहनती है

अगर आप अनमैच लिंगरीज पहनती है

शायद ऐसी कई महिलाएं होंगी जो बेड पर अपने पार्टनर को इम्‍प्रेस करने के लिए लिंगरीज शॉप पर घंटे गुजार देती है। एक सेक्‍सी और मैचिंग लिंगरीज चुनने में। सच मानिए लव मेकिंग के दौरान पुरुष को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आपने कौनसे कलर की लिंगरीज पहनी है। और कौनसा पैटर्न पहना है।

एक लम्‍बी रात के लिए

एक लम्‍बी रात के लिए

सेक्‍स एक कभी भी नहीं थकाने वाला विषय है। आप जितना इस बारे में बात करेंगे खुद को फ्रेश फील करेंगे। आप जितने समय साथ है उस पल को एंजॉय कीजिए। आपके पार्टनर के लिए एक हसीं शाम वो है जिसमें आप एक से ज्‍यादा बार ऑर्गेज्‍म तक पहुंचते हैं।

अगर आपको ल्यूब की जरुरत पड़े

अगर आपको ल्यूब की जरुरत पड़े

हर महिला अपने आप में अलग होती हैं और हर किसी की अपनी सेक्‍सुअल जरुरत होती है। अगर आप सेक्‍स के दौरान ल्‍यूब की जरुरत ताकि आप आराम से आसानी से सेक्‍स का मजा ले सकें। तो इस बारे में अपने पार्टनर को बताएं सच मानिए वो इसे बिल्‍कुल भी गलत तरीके नहीं सोंचेगे। एक अच्‍छे पार्टनर के तौर पर आपका पार्टनर इन बातों पर समय नहीं गवांएगें।

Story first published: Friday, April 14, 2017, 15:17 [IST]
English summary

ladies! Men don't care about these issues

We list down five things that men really don't care about during sex, so you can stop worrying too.
Please Wait while comments are loading...