फेसबुक पर कपल्‍स अक्‍सर करते हैं ये गल्‍तियां

Subscribe to Boldsky

फेसबुक एक ऐसी सोशलनेटवर्किंग साइट है जिसे हर युवा बहुत पसंद करता है। आप चाहे सिंगल हो या फिर कपल, हर किसी की आई डी फेसबुक पर मिलेगी। अगर हम कपल्‍स की बात करें तो एक्‍सपर्ट के मुताबिक कपल्‍स को फेसबुक पर कुछ भी पोस्‍ट करने से पहले बहुत सोंचना चाहिये। आपको अपनी निजी तस्‍वीरों को फेसबुक पर नहीं लगानी चाहिये। कुछ कपल्‍स अपनी पूरी निजी जिंदगी को फेसबुक पर उठा कर रख देते हैं। उन्‍हें बिल्‍कुल भी यह महसूस नहीं होता है कि उनकी किसी भी सही या गलत गतिविधि का असर दूसरे दोस्‍तों पर क्‍या पड़ता है।

कभी-कभी दूसरे लोगों को इन कपल्‍स की वजह से झुंझलाहट भी होने लगती है। इसलिये आज हम आपके सामने कुछ ऐसी बातें सामने रखेंगे जो कपल्‍स को फेसबुक पर बिल्‍कुल भी नहीं करनी चाहिये।

Couples On Fb: Relationship Advice To Follow

फेसबुक पर कपल्‍स अक्‍सर करते हैं ये गल्‍तियां

1. कुछ भी गोपनीय नहीं रखते- फेसबुक‍ पर अपने पार्टनर से कुछ भी ना छुपा कर रखें। यह सोशल नेटवर्किंग साइट एक ओपन बुक है तो ऐसे में कुछ भी गोपनीय रखना आपकी लव लाइफ मे समस्‍यास पैदा कर सकता है।

2. रिलेशनशिप स्‍टेटस बदलना- अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं तो उसे जान कर आपके दोस्‍तों और परिवारजन को खुशी होगी लेकिन, कुछ ऐसे कपल्‍स होते हैं जो फेसबुक पर अपना रिलेशनशिप स्‍टेटस अपने मूड के हिसाब से बदलते रहते हैं। यह बहुत ही गलत बात है।

3. पिक्‍स अपलोड करना- कई कपल्‍स अपनी एक या दो पिक्‍स के अलावा ढेर सारी पिक्‍स अपलोड करना पसंद करते हैं, जो कि किसी तीसरे इंसान के लिये बहुत सिरदर्द पैदा करता है। फेसबुक पर कपल्‍स को एक या दो पिक्‍स के अलावा और पिक्‍स अपलोड नहीं करनी चाहिये।

4. फेसबुक पर प्‍यार का शोऑफ- कई लोग अपना रोमांस केवल फेसबुक के जरिये ही दिखाना पसंद करते हैं। ऐसे में हम आपको सलाह देगें कि अपना लैपटॉप और फोन कुछ देर के लिये बंद कर के अपनी प्रमिया के पास जा कर प्‍यार दिखाइये।

5. स्‍टेटस का झमेला- अगर आपका अपने प्रेमी से मन मुटाव चल रहा है तो, इसका यह मतलब बिल्‍कुल भी नहीं है कि आप अपनी वॉल पर दुखी सा स्‍माइली पोस्‍ट करें और अपने इमोशन्‍स को दूसरों को दिखाएं। इसके अलावा आपको ऑफलाइन जा कर अपने पार्टनर से बात करनी होगी।

English summary

Couples On Fb: Relationship Advice To Follow

There are times when emotions create a huge hinderance in the relationship which is painful to undertake. Couples on fb should go easy on the social networking site as it can lead to the ruination of your love life.
Please Wait while comments are loading...