Scorecard

महिलाओं को क्‍यूं भाते हैं मजबूत पुरुष?

Posted By:
Subscribe to Boldsky

किसी महिला को समझना किसी किताब को पढ़ने जैसा बिल्‍कुल भी नहीं होता। यह काम और भी ज्‍यादा जटिल है। महिलाओं को क्‍या चाहिये असल में उन्‍हें खुद भी इस बात का नहीं पता होता। कभी-कभी उन्‍हें अपनी जिंदगी में ऐसे पुरुष की चाह होती है, जो उन पर हावी हो यानी जो शिष्‍ट होने के साथ ही शौर्यवान हो। कहने का मतलब है कि महिलाओं को मजबूत पुरुष पाने की आस होती है, जो उन्‍हें जिंदगी में पूरा सहारा दे।

एक स्ट्रांग पर्सनालिटी वाला पुरुष अपनी महिला को पूरी तरह से सपोर्ट कर सकता है। हर महिला यही चाहती है कि उसे एक ऐसा जीवनसाथी मिले जिस पर वह पूरी तरह से डिपेंड हो सके।

4 Reasons Why Women Want Strong Men

महिलाओं को क्‍यूं भाते हैं मजबूत पुरुष?

1. उनकी लाइफ आसान कर देते हैं- एक मजबूत पुरुष हर वक्‍त आपका ख्‍याल रखता है। वह आपके लिये भारी बैग उठाता है, आपको कठिन से कठिन निर्णय लेने में मदद करता है, आपका बिल भी चुकाता है और वह, वह सब काम करता है, जिससे आपकी जिंदगी आसान बन जाती है।

2. वे मजेदार होते हैं- पत्नी द्वारा नियन्त्रित पुरुष बेहद उबाऊ होते हैं, मगर एक मजबूत पुरुष में महिला को हंसाने और उसे जिंदगी का मजा देने के सारे गुण होते हैं। महिलाओ को ऐसे पुरुष पसंद भी बहुत आते हैं। संकेत जो बताएंगे कि वह आपसे शादी करना चाहती है

3. वे अपनी मां के दिवाने नहीं होते- महिलाओं को इस बात से बड़ी चिढ़ होती है कि उनके पति हर काम अपनी मां से सलाह ले कर करते हैं। मां के आदेशों का पालन करने वाले लड़कों से अक्‍सर लड़कियां दूर भागती हैं। मगर जो मजबूत पुरुष होते हैं, उन्‍हें हर बात पर अपनी मां की टोंका-टाकी पसंद नहीं होती।

4. महिला की सुरक्षा करना उनका कर्त्‍वय है- महिलाएं उन पुरुषों की प्रशंसा करती हैं, जो उकनी सुरक्षा करने के लिये आगे बढ़ते हैं। अगर महिला रात को ऑफिस से आती है तो, वह चाहती है कि उनका पति या फिर उसका ब्‍वॉयफ्रेंड उसे लेने ऑफिस आए। अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप महिला के दिल तक का रास्‍ता बना सकते हैं, नहीं तो वह आपसे कोई उम्‍मीद नहीं रखेगी।

English summary

4 Reasons Why Women Want Strong Men

A body like that of Sylvester Stallone would be a bonus of course. However, what women really want is a strong personality. They want their man to be someone they can depend on.
Please Wait while comments are loading...