ऐसी बातें जो हर बॉयफ्रेंड चाहता है अपनी गर्लफ्रेंड से

Posted By:
Subscribe to Boldsky

महिलाओं की तरह पुरूष बिल्‍कुल भी भावनाओं में बहने वाले और अपने दिल की गहराइयों को दिखाने वाले जैसे बिल्‍कुल भी नहीं होते। हर आदमी दिखाता है कि वह अंदर से बहुत कठोर है लेकिन ऐसा असली जिंदगी में होता नहीं है। हर पुरुष को अपनी गर्लफ्रेंड से प्‍यार, समझ, देखभाल, सेक्‍स, खुशी और कमिटमेंट चाहिये होता है।

अगर आप का भी एक बॉयफ्रेंड है, जिसके साथ आप सालों से रिलेशनशिप में हैं तो आपको यह लेख जरुर पढ़ना चाहिये। पुरुषों को अपनी गर्लफ्रेंड से सेक्‍स के अलावा भी बहुत कुछ चाहिये होता है, जिसे काफी गर्लफ्रेंड अनदेखा कर देती हैं। अपने बॉयफ्रेंड से बेकार की बहस करने से कैसे बचें?

 प्‍यार

प्‍यार

पुरुष भले ही बाहर से दिखने में कठोर लगते हैं, लेकिन उन्‍हें अच्‍छा लगता है कि कोई उनसे प्‍यार करे। प्‍यार एक ऐसी चीज है जिसे हर मर्द अपने रिलेशनशिप में चाहता है।

स्थिरता

स्थिरता

रिश्‍ते में अगर स्थिरता रहती है तो उन्‍हें अच्‍छा लगता है। वे चाहते हैं कि जब वह थके हारे घर पर आएं या फिर जब भी वह अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करें, तो वह उनसे उनके पूरे दिन का हाल चाल पूछे और उन्‍हें समझे।

समझ

समझ

पुरुष चाहते हैं कि उनकी प्रमिका उनकी जरुरतों को समझे। अगर वह परेशान हैं तो भी उनकी परेशानियों को बढ़ाने के बजाए घटाने की सोंचे।

उन्‍हें जगह दें

उन्‍हें जगह दें

पुरुष हमेशा धोखेबाज नहीं होते, उन्‍हें भी रिलेशनशिप में स्‍पेस की आवश्‍यकता होती है। उनके सामने रोना और झिकझिकाना कि तुम मेरे साथ समय नहीं बिताते। इससे केवल आपका रिश्‍ता टूट सकता है। पुरुष चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड उन पर विश्‍वास करे और उन्‍हें अपने मन चाहा जीने की जगह दे।

बेकार कर के नखरे न दिखाएं

बेकार कर के नखरे न दिखाएं

पुरुषों को बेवजह के नखरे करने वाली गर्लफ्रेंड पसंद नहीं होती। पुरुष चाहते हैं कि उनका रिश्‍ता सही से चले ना कि लड़की के बेकार के नखरे झेलते हुए।

सेक्‍स

सेक्‍स

पुरुषों को प्‍यार के साथ सेक्‍स की भी आवश्‍यकता होती है। और यह पूरी तरह से प्राकृतिक है, इसमे कोई बुराई नहीं है। अधिकतर पुरुष अपना प्‍यार सेक्‍स के जरिये दिखाना ज्‍यादा पसंद करते हैं।

निष्ठा

निष्ठा

पुरुष चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड कभी उनसे झूठ ना बोले और हमेशा अपने रिश्‍ते को सच्‍चाई से निभाए। पुरुषों को बहुत ज्‍यादा जलन तब होती है जब उनकी गर्लफ्रेंड किसी दूसरे पुरुष को उनसे ज्‍यादा अहमियत देने लगती है।

सत्य

सत्य

पुरुष अपने रिश्‍ते में ईमानदारी और सच्चाई चाहते हैं। लड़कियां अगर उनसे बातों को घुमा फिरा कर करती हैं, तो उन्‍हें कुछ समझ में नहीं आता।

देखभाल

देखभाल


एक बात जो हर पुरुष को पसंद है वो ये कि उनकी प्रमिका उनका हर वक्‍त ख्‍याल रखे।

कमिटमेंट

कमिटमेंट


यह स्‍टेज काफी समय बाद आती है। केवल लड़कियां ही नहीं बल्‍कि पुरुष भी अपने पार्टनर से एक अच्‍छे कमिटमेंट का वादा चाहते हैं।

English summary

Things A Guy Expects From His Girlfriend

In this article we shall see 12 things a man wants from his relationship. These are basic things that every man wants his girl to do for him.
Please Wait while comments are loading...