10 क्रूर चीजें जो महिलाएं, पुरूषों के साथ करती है

Posted By: Super
Subscribe to Boldsky

अच्‍छी सेक्‍स पार्टनर, लवर और दिलरूबा होने के वाबजूद भी महिलाएं, आपके लिए काफी बुरी साबित हो सकती है, कभी-कभी वो ऐसे काम कर देती हैं, जो किसी भी पुरूष को पसंद नहीं आते हैं। आइए जानते है ऐसे ही 10 कामों के बारे में:

 1) फोन न उठाना:

1) फोन न उठाना:

कई बार पुरूष, अपने व्‍यस्‍त होने के बावजूद भी अपनी लेडी को कॉल करते है और वो कहीं और इतना ज्‍यादा व्‍यस्‍त होती हैं कि उनका फोन ही नहीं उठाती है।

2) फ्री ड्रिंक के लिए आदमियों का इस्‍तेमाल:

2) फ्री ड्रिंक के लिए आदमियों का इस्‍तेमाल:

कई महिलाएं कभी भी अपने पैसों पर ड्रिंक करना पसंद नहीं करती है और इसके लिए वे पुरूषों का यूज करती है। ऐसा बार या क्‍लब में अक्‍सर देखने को मिलता है। कई पुरूष इस बात को जानते भी हैं लेकिन फिर भी लेडी की कम्‍पनी को पाने के लिए उन्‍हे पेमेंट करना खटकता नहीं है।

3) प्‍लेसहोल्‍डर की तरह इसतेमाल करना:

3) प्‍लेसहोल्‍डर की तरह इसतेमाल करना:

कई महिलाएं या लड़कियां बहुत चालू किस्‍म की होती हैं। वे किसी लड़के को पटाकर रखती है और जब कोई नया आ जाता है तो उसे डंप कर देती है। ऐसी लड़कियां अकेले रहना पसंद नहीं करती है और हमेशा किसी रिलेशन में रहना पसंद करती है।

4) भावनात्‍मक रूप से मैनीपुलेट करना:

4) भावनात्‍मक रूप से मैनीपुलेट करना:

आदमी कभी भी किसी औरत को रोते हुए नहीं देख सकता है और क्रूर महिलाएं इसका फायदा उठाती हैं, वे नाटक करती है और उनसे अपने काम निकलवा लेती है। कुछ आंसू उनके सारे काम आसानी से करवा देते है।

 5) शारीरिक हिंसा का प्रयोग:

5) शारीरिक हिंसा का प्रयोग:

कुछ क्रूर लड़कियां, अपने ब्‍यॉवफ्रैंड को मारती हैं क्‍योंकि उनको पता होता है कि वे कभी भी पलटकर उनको नहीं मारेगें और हमेशा उनकी बात को समझेगें। वे इस बात का गलत फायदा उठा लेती है।

6) सार्वजनिक रूप से अपने पति की बुराई:

6) सार्वजनिक रूप से अपने पति की बुराई:

कुछ स्त्रियां इतनी बेवकूफ होती हैं कि वह सार्वजनिक स्‍थलों पर भी अपने पति की बुराई करने से नहीं चूकती हैं। वे उनके हर समय कटाक्ष मारती रहती है और उन्‍हे नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं।

 7) अपने रिलेशन को न बताना:

7) अपने रिलेशन को न बताना:

अगर कोई लड़की आपको बताती है कि वह सिंगल है और वह मैरिड या कमीटेड हो, तो वह बहुत क्रूर किस्‍म की है। किसी भी लड़की या महिला का अपने रिलेशन के बारे में स्‍पष्‍ट न होना, उसके मन में चोर को बताता है।

8) सेक्‍स से रोककर रखना:

8) सेक्‍स से रोककर रखना:

कई महिलाएं, सेक्‍स करके पुरूषों को अपने जाल में फसाएं रखती है, क्‍योंकि वे जानती है कि पुरूषों के लिए सेक्‍स ही सबकुछ होता है। वे उन्‍हे इस तरह लुभाकर अपना बनाएं रखती है।

9) चेक करना चाहना:

9) चेक करना चाहना:

कई बार आप कहीं जरूरी काम से बाहर जाते हैं लेकिन आपकी गर्लफ्रैंड आपको बिना बात के बुलाएं, ऐसा कई कई बार होता है। क्‍योंकि लड़कियां अक्‍सर चेक करती हैं कि उनका मैन उन्‍हे कितना प्‍यार करता है। ऐसा करना वाकई गलत है पर ऐसा होता है।

10) जलन बढ़ाने के लिए फ्लर्ट करना:

10) जलन बढ़ाने के लिए फ्लर्ट करना:

कई बार लड़कियां अपने पार्टनर को जलाने के लिए किसी और के साथ फ्लर्ट करती है, ऐसा करके वे अपने पार्टनर का ध्‍यान आकर्षित करना चाहती है।

English summary

10 Cruel things women do to men

Fox News has compiled a list of top 10 cruel things that women do to men and how they play with the guy's emotions or ego.
Please Wait while comments are loading...