अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप करने के कुछ कठोर तरीके

Subscribe to Boldsky

लड़कों के साथ ब्रेकअप करने के कई तरीके हैं लेकिन अक्सर ये तरीके इतने दर्दनाक होते हैं कि लड़कियां इन्हें आज़माने से डरती हैं। परंतु कभी कभी हमें लड़कों को उनही की भाषा में जवाब देना पड़ता है। कई बार उनकी बदसलूकी हमें बहुत तकलीफ पहुंचाती हैं लेकिन हम खामोशी से सब कुछ बर्दाश्त करती हैं। यदि आप उन्हें इस तकलीफ का एहसास कराना चाहती है तथा इस एहसास से गुजरते देखना चाहती है तो इन तरीकों के साथ आगे बढें। भले ही यह सुनें में बहुत बचकाना लगे परंतु ये तरीके आपकी रूह को सुकून पहुंचाएंगे। लड़कों के लिए रिश्तों को तोडना व जोडना बहुत आसान है लेकिन इन जोड-तोड के बीच फंसे दर्द का एहसास कराना भी बहुत जरुरी है। अगर आप उन्हें इस पीड़ा में देखने का जिगरा रखता है तो इन तरीकों पर एक नज़र जरुर दौडाएं।

Flipkart में हर घरेलू उपकरण पर पाएं 40 % की छूट

ध्यान रखें: इन दर्दनाक तरीका का इस्तेमाल करते वक्त स्वयं पर पूरा नियंत्रण रखें। चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहें और उसे बता दें कि आप कितनी दिलेर हैं। ऐसे समय पर कमजोर पड़ना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। यहां अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप करने के कुछ कठोर तरीके दिए गए हैं।

अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप करने के कुछ कठोर तरीके

अपने बॉयफ्रेंड को धोखा दें

यदि आप वास्तव में उन्हें उस दर्द का एहसास कराना चाहती हैं, तो उनके सबसे अच्छे दोस्त के साथ रिश्ता बनाएं। यह तरीका उसे दुगना दर्द देगा। यह अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप करने का सबसे दर्दनाक तरीका है।

फेसबुक

अपनी भावनाओं को तथा अपने स्टेटस को फेसबुक पर डालें। इससे आपको कई सारे लाइक्स व कमेंटस् मिलेंगे जिन्हें पढ़ कर आपको खुशी होगी।

दुनिया को बताएं

अगर आप चाहती हैं कि वो अपनी गलतियों के लिए भुगते, तो अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना ब्रेकअप एक सार्वजनिक जगह में करें, ताकि आसपास खडे लोग उसे देखें तथा उसे खुद पर शर्मिंदगी महसूस हो।

किसी की मदद लें

यदि आप अपने बॉयफ्रेंड को उसके बुरे सलूकों का एहसास करना चाहती हैं, लेकिन ऐसा करने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। ऐसी स्थिति में अपनी किसी सहेली की मदद लें और अपने बोय़-फरेंड को बताएं कि वह आपके लायक ही नहीं है।

बिस्तर में

यह अपने बॉयफ्रेंड के रोमांटिक मूड पर पानी फेरने का अच्छा तरीका है। यह तरीका उसे पूरी तरह से तोड देंग और वह अपने सवालों के जवाब में दरबदर मारा-मारा फिरेगा।

छुट्टी पर छुटकारा पाएं

असल में, यह काफी मजेदार तरीका है। पहले उसके साथ एक वेकेशन प्लेन करें, फिर उससे उसी की जेबी ढीली कराएँ और तमाचे की तरह अपने ब्रेकअप की शुरुआत करें।

दोस्तों के सामने

अपने दोस्तों के सामने अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप करें! इस तरह आप अपने दोस्तों के सामने अपनी छवि को बनाएं रख पाएंगी तथा अपने बोय़-फरेंड को भी ब्रेकअप का सही कारण बता कर छोड पाएंगी।

एक किताब

अगर आप उन्हें बता कर नहीं कह सकती तो एक किताब के माध्य से समझाएं। यदि फिर भी वो ना समझ पाया तब बोल कर समझाएं।

जन्मदिन

आप चाहे तो अपने रिश्ते को अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर भी खत्म कर सकती हैं। इस दिन जब वह नहीं उम्मीदों को बांध रहा होंगा आप इस ब्रेकअप को एक उपहार के रुप में उन्हें भेंट करें।

अपनी खास जगह पर

अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को किसी खास स्थान पर मिलती थी तब इस रिश्ते को भी उसी स्थान पर खत्म करें। इस तरह जब कभी भी वह उस स्थान पर जाएगा या वहां से गुजरेगा तब वही पुरानी यादें उसे बार-बार तडपाएंगी।

English summary

Nasty Ways To Break up With Your Boyfriend

Breaking up with a person can be done in various ways. However, there are ways to break up in the most painful manner. Though experts advise not to opt for these painful ways, there are times when you got to deal with men in this fashion.
Please Wait while comments are loading...