इन संकेतो से पहचाने की आपका पार्टनर अब आपको भाव नहीं देता

Posted By: Super
Subscribe to Boldsky

क्‍या आपको पिछले कुछ दिनों से ऐसा लग रहा है कि आपके पति या ब्‍वायफ्रेंड आपको उतनी तवज्‍जों नहीं दे रहे हैं जितनी उन्‍हे देनी चाहिए? हर औरत को लगता है कि उसका पति या पार्टनर प्‍यार करें और उस पर पूरा ध्‍यान दें। जब तक वह आपसे प्‍यार करते हैं, यह तक सब कुछ आपको मिलता है, लेकिन सवाल उठता है कि क्‍या वह आपसे प्‍यार करते हैं?

READ MORE: किन स्थितियों में करने लगते हैं पार्टनर इग्‍नोर

उनके प्‍यार और उस प्‍यार की गहराई को समझना अति आवश्‍यक है। ऐसा न हों कि आप कुछ गलती कर बैठें। अपने पार्टनर को समझें और जानें कि उनकी प्राथमिकता सूची में आप हैं या नहीं। आइए जानते है प्‍यार परखने के कुछ टिप्‍स-

 Signs You Are Not His Priority

अपने पार्टनर की प्राथमिकता न होने के लक्षण

1. हमेशा देर से आना:
अगर आपका पार्टनर हमेशा देरी से आते हैं तो आप समझ लें कि उनकी रूचि आपसे ज्‍यादा किसी और काम या व्‍यक्ति में है। क्‍योंकि प्‍यार करने वाला कोई भी शख्‍स अपने पार्टनर को कभी इंतजार नहीं करवाता है, वो भी बिना वजह के।

2. आपको पारिवारिक समारोह में न ले जाना: अगर आपके पार्टनर आपको अपने साथ किसी पार्टी या फंक्‍शन में ले जाने से कतराते हैं तो समझ लें कि उन्‍हे आपको लेकर कुछ कॉम्‍पलेक्‍स है।

3. देरी से प्रतिक्रिया देना: आपकी किसी भी बात को वह ध्‍यान से नहीं सुनते हैं और सुन भी लिया तो देर से उस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देगें। इससे साफ झलकता है कि उनकी प्राथमिकता में आप कहीं नहीं है।

4. प्रयास न करना: आपके साथ सम्‍बंधों को मधुर बनाएं रखने के लिए आपको ही हमेशा प्रयास करने पड़ते हैं, वह अपनी ओर से कभी कोई प्रयास नहीं करते हैं।

Story first published: Friday, July 3, 2015, 10:21 [IST]
English summary

Signs You Are Not His Priority

Instead of wondering how to get his attention, it is better to accept the fact that he isn't much interested in you if you come across some signs that indicate his priorities. Let us take a look at them.
Please Wait while comments are loading...