Shhh.... भूल कर भी बॉयफ्रेंड से ना बताएं ये राज़

Subscribe to Boldsky

रिश्ते निभाना आसान नहीं है लेकिन यदि कपल्स के बीच आपसी समझ सही हो तो इन्हें टूटने से बचाया जा सकता है। अधिकतर महिलाएं सोचती हैं कि उन्हें अपने बॉय फ्रेंड को सब कुछ बता देना चाहिए। लेकिन एक्स्पर्ट्स कहते हैं कि अपने पार्टनर के साथ ज्यादा ओपन होना आपके रिश्ते के लिए सही नहीं है।

एक दूसरे के प्रति पारदर्शिता रखना अच्छा है लेकिन जब यदि पारदर्शिता आपकी कमजोरी बन जाती है तो यह रिश्ता टूटने का कारण बन सकती है। दूसरी ओर यदि आप अपने बॉयफ्रेंड से सब कुछ शेयर करती हैं तो आपको कोई आजादी नहीं रहेगी क्यों कि उसे आपकी सकारात्मक और नकारात्मक हर तरह की बातें पता होंगी।

बिना 'I Love You' कहे ऐसे करते हैं बॉयफ्रेंड अपने प्‍यार का इज़हार

उसकी लिए भी ऐसी कुछ चीजों का जानना सही नहीं है क्यों कि कभी भी जब तर्क की बात होगी तो वह उस चीज को तुम्हारे खिलाफ इस्तेमाल करेगा।

इसलिए हम आज बोल्ड स्काई के माध्यम से आपको बता रहे हैं कि आपको अपने बॉयफ्रेंड से कौनसी बातें शेयर नहीं करनी चाहिए। देखते हैं ऐसी ही कुछ चीजें जो आपके बॉयफ्रेंड को कभी पता नहीं चलना चाहिए। ऐसे चीजों का गुप्त रहना ही आप दोनों के लिए सही है। इसलिए आगे पढ़े और जानें रिश्ते को बचाने के टिप्स...

भूल कर भी बॉयफ्रेंड से ना बताएं ये राज़

1. अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में: यदि तुम्हें अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की याद आई है तो आपके बॉयफ्रेंड को इसका पता नहीं चलना चाहिए। ऐसी बातें उसका दिल तोड़ सकती है।

भूल कर भी बॉयफ्रेंड से ना बताएं ये राज़

2. जब आप उसका फेमिली फंक्शन अटेंड नहीं करना चाहें: यदि आप ऐसा करना चाहती हैं तो उसे सच्चाई बता दें कि आप किस लिए उसके पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रही हैं। रिश्ते में ईमानदार होना रिश्ते निभाने की पहली कड़ी है। उसे झूँठ बोलकर उसके पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने से उसे बुरा लगेगा।

भूल कर भी बॉयफ्रेंड से ना बताएं ये राज़

3. जब आप अपनी बातें अपनी दोस्तों को बताएं: किसी भी बॉयफ्रेंड को यह बात अच्छी नहीं लगेगी कि आप अपनी गर्ल फ़्रेंड्स को अपनी पर्सनल बातें खास तौर पर सेक्स लाइफ की बातें बताएं। कोई पुरुष नहीं चाहेगा कि बैड पर उसने क्या किया यह बात किसी और को पता चले। इसलिए कभी ऐसी बॉयफ्रेंड को पता नहीं चले कि आप अपनी बातें अपनी दोस्तों को बता रही हैं।

भूल कर भी बॉयफ्रेंड से ना बताएं ये राज़

4. उसका फोन चुराना: यह लड़की की आदत होती है कि मौका मिलते ही बॉय फ्रेंड का फोन ले लेती हैं। यह अच्छी आदत नहीं है और आपने क्या किया ये बात आपके आपसी विश्वास के लिए सही नहीं है।

5. पीछा करना: यदि आपको लड़कों का पीछा करने की आदत है तो यह तब तक ही ठीक है जब तक कि बॉयफ्रेंड को पता नहीं चले कि आप चीट कर रही हैं। यदि उसे इस बारे में पता चलेगा तो उसे बहुत बुरा लगेगा और उसका दिल टूट जाएगा।

English summary

Shhh.... भूल कर भी बॉयफ्रेंड से ना बताएं ये राज़

Today, Boldsky shares a few things of what women should never share with their boyfriend. Take a look at some of these things your boyfriend should never know in the relationship.
Please Wait while comments are loading...