Scorecard

क्‍या लवमेकिंग के दौरान हमेशा चुप रहती है आपकी गर्लफ्रेंड/पत्‍नी, जानें कारण

Posted By: Lekhaka
Subscribe to Boldsky

पुरूष चाहते हैं कि जब भी वो अपनी पार्टनर के साथ बिस्‍तर पर हो, तो वो बातें करें, उन्‍हें दुलार दें। ऐसा करते हुए जब औरतें आवाज निकालती है तो इससे पुरूषों की उत्‍तेजना बढ़ती है।

पहली बार शारीरिक संबन्‍ध बनाने से पहले ध्‍यान रखें ये बातें

लेकिन कई सारी महिलाएं शांत रहती है और ऐसे मामलों में पुरूषों की लगता है कि कुछ सही नहीं है। ऐसे मामलों में, पुरूषों को परेशान नहीं होना चाहिए।

रात में सोने से पहले करें ये 6 काम... बच जाएगी आपकी शादी-शुदा जिंदगी

कुछ पुरूष तो इतना भी सोच लेते हैं कि उनके साथ महिला को अच्‍छा नहीं लग रहा है या वो आनंद नहीं ले पा रही है कई बार तो पार्टनर ब्‍लेम भी करने लगते हैं। लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं इससे जुड़े हुए कुछ फैक्‍ट:


 1.

1.

कई सर्वे में ऐसा दावा किया गया है कि सभी महिलाएं सेक्‍स के दौरान आवाज नहीं निकालती हैं। इसलिए, शांत रहें और अपने मन से कुछ भी न सोचें।

2.

2.

कुछ महिलाएं कहती हैं कि वे उत्‍तेजित होने पर भी शांत ही रहती है। वो खुश रहती हैं लेकिन वो आवाज निकालने में विश्‍वास नहीं करती हैं। उन्‍हें लगता है कि ऐसा करने में अजीब सा लगेगा।

3.

3.

कुछ मामलों में, महिलाएं चिंता करती है कि कहीं कोई सुन न लें और इसके चलते वो ऐसा नहीं करती हैं।

4.

4.

कुछ महिलाएं बहुत अंतर्मुखी होती हैं और वो एंजाय करने के बावजूद भी आवाजें नहीं निकालती हैं।

5.

5.

महिलाओं की परवरिश कैसे माहौल में हुई है इसका असर भी उनकी सेक्‍स लाइफ पर पड़ता है। कई बार वो खुलकर इस बारे में न ही बात करती हैं और न ही उसके बाद कुछ कहती हैं। अपनी भावनाओं को व्‍यक्‍त करने में झिझक और शर्माहट उनमें होती है।

 6.

6.

वैसे भी, अगर आपकी पार्टनर हर तरीके से आपसे संतुष्‍ट हो जाते हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप उनके साथ शांत रहकर भी एंजाय कर सकते हैं।

Story first published: Thursday, December 15, 2016, 14:52 [IST]
English summary

Is Your Partner Silent During Lovemaking?

Is your partner silent during lovemaking? Well, don’t worry, it is normal. Read on to know more...
Please Wait while comments are loading...