क्‍या आपकी गर्लफ्रेंड करना चाहती है आपसे डर्टी टॉक?

कुछ लड़कियों को डर्टी टॉक करने में अच्‍छा लगता है और ऐसा वो अपने ब्‍यॉवफ्रैंड या पार्टनर के साथ करना चाहती हैं। लेकिन दिक्‍कत ये है कि इससे लड़के कुछ और ही समझ लेते हैं।

Posted By: Lekhaka
Subscribe to Boldsky

दुनिया में हर तरीके के लोग होते हैं। कुछ लोगों को सिर्फ यूँ ही प्‍यार भरी बातें करना रास आता है और कुछ को उसमें डर्टी टॉक का तड़का मारना पसंद आता है। अब डर्टी टॉक का मतलब तो आपको समझ में आ ही गया होगा।

यह भी पढ़ें- कैसे जानें कि आपका बॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहीं

पर इससे लड़के थोड़ा उलझन में पड़ जाते हैं कि आखिर लड़की कहना क्‍या चाहती है वो अपनी बात बता रही है या फिर क्‍लू दे रही है कि वो उनसे फिजिकल तौर पर और करीब आएं।

कई बार लड़के ऐसी लड़कियों का फायदा उठाने के बारे में सोचने लगते हैं और कई बार तो उनसे दूरी ही बना लेते हैं। लेकिन यह बेवकूफी होगा, अगर किसी लड़की को उसकी बातों या उसकी आंतरिक इच्‍छाओं से जज़ किया जाएं। चलिए इस बारे में कुछ बातचीत करते हैं।

रात में सोने से पहले करें ये 6 काम... बच जाएगी आपकी शादी-शुदा जिंदगी

रिलेशनशिप एक्‍सपर्ट का कहना है कि हर लड़की का एक सपना होता है कि वो रोमेंस को इस तरह से एंजाय करेगी। ऐसे में अगर उसका किसी के साथ कम्‍फर्ट ज़ोन बन जाता है तो उसे अपनी इच्‍छाओं को व्‍यक्‍त करने का मन होता है और वो अपने सारे ड्रीम्‍स को पूरा कर लेना चाहती है जिसकी वजह से डर्टी टॉक भी कर लेती है लेकिन इसका यह बिल्‍कुल मतलब नहीं है कि वो खराब या बदचलन है। ऐसे में आप कुछ इस तरह उसे हैंडल कर सकते हैं।

 टिप 1 -

टिप 1 -

कुछ लड़कियां उत्‍तेजित हो जाती है जब उनसे कोई ऐसी बातें करता है। ऐसे में अगर आप उनकी इच्‍छाओं को लेकर जागरूक नहीं है तो आप उनसे कोई उदाहरण पूछ सकते हैं।

 टिप 2 -

टिप 2 -

अगर वो बहुत शर्मीली है तो आप उसे थोड़े-थोड़े ब्रेक के बाद समझाएं और उसे इन चीजों के लिए पॉजिटिव एप्रोच या सोच दे सकते हैं।

 टिप 3 -

टिप 3 -

जब भी आप डर्टी टॉक करें या आपकी गर्लफ्रैंउ ऐसा करना चाहें तो बीच में रोकें नहीं या चुप न हों। आप राइट बैलेंस रखने की कोशिश करें।

 टिप 4 -

टिप 4 -

कभी-कभार, आप भी उसकी बात पर रिप्‍लाई दें और बात को सही डायरेक्‍शन में ने लाने की कोशिश करेें।

 टिप 5 -

टिप 5 -

अगर आपको डर्टी टॉक करना पसंद नहीं है तो आप उसकी जगह किसी कोड या अन्‍य शब्‍द का चयन कर सकते हैं। कई लोगों को उन विशेष शब्‍दों से एलर्जी होती है।

 टिप 6 -

टिप 6 -

जब भी आप अपनी गर्लफ्रैंड के साथ डर्टी टॉक करें तो खुद को इमेजिन भी करें। इससे आपको गुस्‍सा नहीं आएगा और अच्‍छा भी लगेगा। पर अपनी ओर से ज्‍यादा कुछ न कहें और न ही वाइल्‍ड होने की कोशिश करें।

 टिप 7 -

टिप 7 -

अगर आप डर्टी टॉक में सफल नहीं हो पाते हैं तो कभी निराश न हों। इसका इम्‍पेक्‍ट अपने रिश्‍ते पर न पड़ने दें। आप दोनों के बीच की बॉन्डिंग जरूरी होती है न कि ये बातें।

Story first published: Monday, December 12, 2016, 11:09 [IST]
English summary

What If Your Girl Asks You To Talk Dirty

Talking dirty in relationship is not uncommon. Some women voluntarily ask their men to talk dirty. Are you wondering how to talk dirty to your girlfriend?
Please Wait while comments are loading...