सेक्‍स के दौरान महिलाएं करती हैं आपकी इन चीजों पर गौर

सेक्स के समय तो वैसे भी आपको किसी भी हालत में देखा जा सकता है कभी आँखें आधी खुली, आधी बंद, कभी सब कुछ भूले से और कभी उत्तेजित से।

Subscribe to Boldsky

महिलाओं में किसी चीज पर गौर करने की कला होती है। वो ये बात स्वीकार नहीं करेंगी लेकिन वो चुपके से आपको देख लेगी, या आपकी ऐसी आदत पर गौर करेगी जिस पर शायद आप गौर नहीं करते।

जानें, शादी के बाद सेक्स की 10 सच्चाईयां

वे कई ऐसी चीजें जानती हैं जिन्हें पुष्टि करने की ज़रूरत नहीं है। और सेक्स के समय तो वैसे भी आपको किसी भी हालत में देखा जा सकता है कभी आँखें आधी खुली, आधी बंद, कभी सब कुछ भूले से और कभी उत्तेजित से।

जाने kisses और Bite से कैसे करें अपने पार्टनर को बेड पर Turn On

हम महिलाएं बिस्तर पर ये सब नोट करती हैं और देखती हैं कि आप क्या-क्या करते हैं। आपको पता भी नहीं चलेगा कि हमारी छठी इंद्री कैसे काम करती है। मैं भी ये नहीं बता सकती। आपको इन सब बातों से वाकिफ़ करवाने के लिए हम आपको बता रहे हैं कि महिलाएं सेक्स के दौरान किन बातों पर गौर करती हैं।

 1. आपके शरीर की शेप

1. आपके शरीर की शेप

आपकी मसल्स उसके टच करने पर कैसे टाइट या सिकुड़ती हैं, आपकी छाती, आपका पेट, आपकी पेल्विस से लेकर आपकी जांघों की शेप, आपके कूल्हों की मज़बूती, महिलाएं ये सब देखती हैं। हम जब अपनी आँखें बंद करती हैं तो भी आपके शरीर पर मुलायम, कठोर, खँरोच, घाव या डिम्पल्स सब देख लेती हैं।

2. आपके सांस लेने का तरीका

2. आपके सांस लेने का तरीका

साउंड, गति और आपकी साँसों में बदलाव को भी हम महसूस करती हैं जब आप प्रवेश करते हो, चूमते हो या मेरी अंगुलियों से कुछ करते हो। हम आपको बता सकती हैं कि जब आप सांस लेते हो तो आपका मन है या नहीं, या आपके दिमाग में क्या चल रहा है।

 3. आपकी जीभ को कैसा महसूस होता है

3. आपकी जीभ को कैसा महसूस होता है

जीभ ऐसी चीज है जिसका टेस्ट हर व्यक्ति में अलग होता है। कुछ जीभ खुरदरी सी लगती हैं, कुछ मुलायम लगती हैं (यह अजीब लगता है, लेकिन कोई बात नहीं)। हम ये चीजें गौर करती हैं। हम ये भी गौर करती हैं कि आप जीभ को मुंह में कैसे देते हो, घुमाना, उसकी गति, उसका दबाव लगभग सब कुछ। हम देखती हैं आपकी जीभ हमसे कैसी प्रतिक्रिया करती है। आपकी जीभ से ही मैं आपके प्यार में खो जाऊँगी। और हाँ ये मज़ाक नहीं है।

4. आपकी अंगुलियों के काम करने का तरीका

4. आपकी अंगुलियों के काम करने का तरीका

उनकी चपलता, उनकी शेप, लेंथ, उनके बीचे में गैप, उसकी त्वचा पर आपका अंगुलियाँ चलाना, उसके शरीर पर बैंड और ब्रेक, नाखून कटे हुये हैं या उसकी त्वचा में घुस रहे हैं या फिर आप अपनी अंगुलियों को सही चला रहे हो या नहीं, हम महिलाएं से सब गौर करती है।

5. आपके शरीर का वजन

5. आपके शरीर का वजन

और भी ज़्यादा, आप उसके ऊपर जितना भारी होते हो, उसे उतना ही अच्छा लगता है। इससे उसे ये बात महसूस होती है कि आप अपने शरीर के वजन से उसे अपने नीचे गिरा सकते हो। उसे ये पल अच्छा लगता है, उसे यह अति संवेदनशील लगता है क्यों कि आपने अपना वजन उस पर डाला है। एक अजीब तरीके से वो इसे एकदम हल्का महसूस करती है, इस समय उसे किसी चीज के वजन से कोई मतलब नहीं रहता है। उसे पसंद आता है कि आप स्ट्रॉंग हैं और आपकी बॉडी अच्छी है, आप जब तक उसके ऊपर लेटे रहेंगे तब तक वो आपके नीचे लेटी रहेगी। बड़ी बात नहीं है।

6. आपका टेस्ट

6. आपका टेस्ट

आपकी स्किन, होंठ, जीभ, आँसू (ये होता है भाई) और आपकी हर चीज का टेस्ट। ये हमारे लिए एक सहज बात है कि हम आपकी गंध और टेस्ट को याद भी करती हैं। यह कस्तूरी या मस्की, या फिर नमकीन हो सकता है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपने स्नान कब किया है या फिर अपने शरीर पर सैंट छिड़का है। उसका नाक, उसकी स्वाद कलियाँ, उसकी गंध इंद्री और उसका दिमाग सब काम करता है।

7. आप कैसी आवाजें करते हैं

7. आप कैसी आवाजें करते हैं

जब आप सिसकियाँ लेते हैं, जब आप सांस भरते हुये बोलते हैं, जब आप धीरे से बोलते हैं और उतना सा धीरे ही बोलते हैं कि केवल वो ही सुने। जब आप सिसकियाँ ले रहे हैं, उसकी बात पर कैसे प्रतिक्रिया कर रहे हैं और सबसे ज़्यादा इस बात पर गौर करती हैं कि उसके आपको कैसा महसूस कराया है। जब आप मुस्कुराते हो तब कैसी आवाज़ें करते हो हम ये सब महसूस करती हैं।

सेक्‍स के दौरान ये 6 गलतियां कर देती है बिस्‍तर में मूड खराब

 8. आप कैसे दिखते हो

8. आप कैसे दिखते हो

गर्म पल में आप कैसे दिखते हो, वो एकजुटता, वो भावनात्मक जुड़ाव और वो आकर्षण। वो सब गौर करती है। साथ ही जब आप उसको देखते हो तो कैसे लगते हो? वो ये सब देखती है और अपने दिमाग में बैठा लेती है, फिर जब उसकी आँखें बंद होती हैं तब भी वो इसे महसूस करती है।

Story first published: Tuesday, March 21, 2017, 11:37 [IST]
English summary

8 Things Women Observe About You In Bed That You Probably Didn't Realise

Women have observation skills. I mean this in the most intense way possible.
Please Wait while comments are loading...