इन 5 सवालों के जवाब मिलने के बाद ही कहना I LOVE YOU

आपका पार्टनर आपसे प्‍यार चाहता है या सिर्फ सेक्‍स। इसका अंदाजा आप नीचे बताई गई बातों से मालूम कर सकते हैं। लेकिन सारी बाते मालूम करने से पहले इंतजार करें और जल्‍दबाजी में आईलव यू न बोल दे।

Posted By:
Subscribe to Boldsky

जब आपके सितारे अच्‍छे चल रहें होते है, और सब कुछ आपके पक्ष में होता है, अगर आप अपनी लाइफ में नए लव पार्टनर से मिलते है। और अचानक कुछ अप एंड डाउन आते है। आप उसे बहुत प्‍यार करते हैं, लेकिन आप कैसे मालूम करेंगे कि आपका पार्टनर आपसे सच्‍ची मोहब्‍बत करता है या सिर्फ जिस्‍मानी जरुरत पूरी रखने की हसरत लिए वो आपसे मिला है।

Dear Boyfriend, अगली बार जब में रुठ जांऊ तो मुझे ऐसे मनाना

ये प्‍यार है या अटूट बंधन इसका अंदाजा आप नीचे बताई गई बातों से मालूम कर सकते हैं। लेकिन सारी बाते मालूम करने से पहले इंतजार करें और जल्‍दबाजी में आईलव यू न बोल दे।

अगर पसंद है कोई लड़की तो रखें इन 5 बातों का ध्‍यान ताकि वो आपको नकारे नहीं

क्‍या सिर्फ सेक्‍स ही सबकुछ है?

क्‍या सिर्फ सेक्‍स ही सबकुछ है?

कपल में कैमेस्‍ट्री होना एक अच्‍छी बात है, जब तक दो लोगों के दरम्‍यान कैमिस्‍ट्री नहीं होगी तो वो रिलेशनशिप को एंजॉय नहीं कर पाएंगें। लेकिन जब आप रिश्‍ता बनाएं तो भावानात्‍मक तौर पर जुड़े क्‍योंकि एक समय के बाद सेक्‍स से मन भर जाता है। और दोनों ही इस रिश्‍तें से बोरियत महसूस करने लगते हैं।

क्‍या आप सीक्रेट रखते है?

क्‍या आप सीक्रेट रखते है?

एक कपल जब प्‍यार में होता है तो उनके बीच कोई दूरी नहीं होती है और न ही कोई दीवार होती है। जिन कपल में सच्‍चा प्‍यार होता है, वो अपनी सच्‍ची फीलिंग्‍स दिखाते है वो इंटीमेट होने से पहले खुद को प्रूव करते हैं। इसके बाद ही वो अपने पार्टनर के साथ इंटीमेट होते हैं।

क्‍या आप एक अच्‍छे फ्रैंड है?

क्‍या आप एक अच्‍छे फ्रैंड है?

अगर आप फ्रैंडली किस्‍म के इंसान है तो आप अपने पार्टनर को काफी खुश रख सकते हो। क्‍योंकि एक रिश्‍ते की बुनियाद दोस्‍ती के बिना बन नहीं सकती हैं। बिना फ्रैंडशिप के रिलेशनशिप में विश्‍वास कायम करना बहुत मुश्किल काम होता है।

क्‍या आप जलन महसूस करते हैं

क्‍या आप जलन महसूस करते हैं

रिलेशनशिप में एक कपल किसी भी सिचुएशन की परवाह किए बगैर एक दूसरे पर भरोसा करते है। अगर आप सिर्फ इस रिश्‍ते में सेक्‍स तलाशते है तो आपकी नजरें जलन महसूस करने और झगड़ने के लिए कारण ढूंढते हैं।

क्‍या आप अपने पार्टनर से परफेक्‍शन की उम्‍मीद करते हैं?

क्‍या आप अपने पार्टनर से परफेक्‍शन की उम्‍मीद करते हैं?

किसी के साथ रिलेशनशिप में आने से मतलब है कि आपने अपने पार्टनर की हर कमी और दोष को जानते हुए भी उसे स्‍वीकार किया है। जो लोग वासना से भरे होते हैं वो अपने पार्टनर से परफेक्‍ट लुक, लोगों के सामने अच्‍छे परफॉर्म करना और अच्‍छे दिखने के लिए उम्‍मीद करते है

English summary

Do Not Say we Love You Until You Can Honestly Answer These 5 Q's

If so, you may be well on your way to loving your partner. A relationship built on a foundation without friendship has little to fall back on.
Please Wait while comments are loading...