जानिए आखिर बेड पर महिलाएं क्‍या चाहती हैं अपने पार्टनर से

आइए जानते है कि बेड पर महिलाएं अपने पार्टनर से क्‍या उम्‍मीद करती है?

Posted By:
Subscribe to Boldsky

वैसे फिमेल किसी पहेली से कम नहीं होती है, लेकिन फिमेल को खुश करने और सेक्‍स के दौरान क्‍लाइमेस तक पहुंचाना और महिलाओं के ऑर्गेज्‍म के बारे में जानकारी होनी चाहिए।

सेक्‍स के दौरान महिलाएं करती हैं आपकी इन चीजों पर गौर

यहां तक लड़कियां सेक्स के दौरान पुरूषों से ये आशा करती है कि उन्‍हें मालूम होना चाहिए कि उन्‍‍हेंं बेड पर अपने साथी से क्‍या चाहिए आैर वो कैसे उन्‍हें प्‍लेजर दे सकते हैं। आइए जानते है इस बारे में -

जाने kisses और Bite से कैसे करें अपने पार्टनर को बेड पर Turn On

पसंद और नापसंद हो मालूम

पसंद और नापसंद हो मालूम

महिलाएं चाहती है कि जैसे वो बैड पर अपने पार्टनर की पसंद और नापसंद के बारे में मालूम रखती है। वैसे ही उनके पार्टनर भी बेड पर उनकी पसंद और नापसंद का ध्‍यान रखे कि उन्‍हें क्‍या पसंद है और क्‍या ?

हमेशा आहें नहीं भरती-

हमेशा आहें नहीं भरती-

क्‍लाइमेक्‍स तक पहुंचने तक के लिए हमेशा आहें भरने की ज़रूरत नहीं होती है। कोई कोई तो क्लाइमेक्स तक पहुंचकर भी बातें करती रहती हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे ऑर्गेज्‍म का मजा नहीं ले रही हैं।

नए ट्रिक अजमाएं-

नए ट्रिक अजमाएं-

ज़रूरी नहीं है कि आपको हमेशा एक ही सेक्स पोजिशन में प्लेज़र मिले। इसके लिए आपको हर बार एक नया ट्रिक अपनाते रहना चाहिए।

ऑर्गेज्‍म बहुत तरह के होते हैं-

ऑर्गेज्‍म बहुत तरह के होते हैं-

किसी को किल्‍टोरिस ऑर्गेज्‍म अच्छा लगता है तो किसी को जी-स्पॉट का हीट पसंद होता है। तो आपको जिस तरह से ऑर्गेज्‍म का प्लेज़र मिलता है वही तरीका ट्राई करें।

सेक्स को एंजॉय कीजिए

सेक्स को एंजॉय कीजिए

अगर आपको सेक्स के दौरान ऑर्गैज़्म का प्लेज़र नहीं मिल रहा है तो इसका मतलब ये नहीं कि आपकी सेक्सी नहीं। आपको बस सेक्स प्ले का मजा लेना चाहिए।

पुरुष ऑर्गेज्‍म पर The End न करें

पुरुष ऑर्गेज्‍म पर The End न करें


बैड पर महिलाएं हमेशा अपने पार्टनर से चाहती है कि वो उनको क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचने में साथ दे। कई बार होता है कि पुरुष क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचने के बाद लवमेकिंग सेशन को एंड कर देते है लेकिन महिलाएं ऐसा नहीं चाहती इसलिए पुरुषों को अपनी पार्टनर को क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचाने में सर्पोट करना चाहिए।

वाइब्रेटर की पड़ सकती है ज़रूरत-

वाइब्रेटर की पड़ सकती है ज़रूरत-

कभी-कभी उत्तेजना को बढ़ाने के लिए वाइब्रेटर की ज़रूरत होती है। पेनिट्रेशन के समय उत्तेजना को बढ़ाने के लिए इसका इस्तेमाल करके क्लाइमेक्स तक जल्दी पहुँचा जा सकता है।

Story first published: Friday, March 24, 2017, 14:42 [IST]
English summary

What do women want in bed?

These tips are woman-approved and what men need to know about pleasuring a woman. Here’s what women wish men knew about sex.
Please Wait while comments are loading...