सेक्‍स लाइफ में इन पांच हॉट गेम से लगाइए तड़का

हम आपको ऐसे 5 गेम के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी सेक्‍स लाइफ में तड़का लगा देंगे। इन गेम्‍स को बेड़रूम में ट्राई करके देखिए और आनंद उठाइए....

Subscribe to Boldsky

अपने पार्टनर के साथ रात का हसीन वक्‍त बिताना हर किसी को बेहद पसंद आता है। लेकिन सेक्‍स लाइफ में नीरसता न आने पाएं, इसके लिए अच्‍छा रहेगा कि आप इसमें कुछ टि्वस्‍ट लाएं।

6 नॉन सेक्‍सुअल बातें जो बढ़ाती हैं आपकी सेक्‍स अपील

एक जैसी सेक्‍स लाइफ को जीने से बेहतर है कि आप इसमें सेक्‍स गेम का तड़का लगा दें। बेडरुम में पार्टनर के साथ हमेशा कुछ नया नया ट्राय करते रहें।

11 पीरियड से जुड़े सवाल जो अक्‍सर बॉयफ्रेंड के दिमाग में घूमते रहते हैं ...

पति-पत्‍नी के रिश्‍ते में थोड़ा नॉटीपन चलता है। इसलिए हम आपको ऐसे 5 गेम के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी सेक्‍स लाइफ को बहुत अच्‍छा बना देंगे। इन गेम्‍स को बेड़रूम में ट्राई करके देखिए और आनंद उठाइए....

स्‍पॉट इट -

स्‍पॉट इट -

ये गेम मन की बात पढ़ने जैसा है। आप अपने पार्टनर को गैस करने को बोलिए कि आप मन में बॉडी का कौन सा अंग सोच रही हैं। जब वो उसे सही अंदाजा लगा लें तो उनसे उसे किस करने को कहें। इससे रिश्‍ते में आनंद और सेक्‍स में गर्माहट आती है।

 रोल प्‍ले -

रोल प्‍ले -

रोल प्‍ले, इन दिनों बेहद खास गेम माना जाता है। इसमें आप अपने पार्टनर को अपने पसंदीदा किसी किरदार को निभाने को कह सकती हैं, जिसके लिए आप वहीं सेट और वातावरण बनाती हैं। टॉक शो हो या सिटकॉम, आप किसी भी करेक्‍टर का चयन कर सकती हैं, बस आपको उसे पार्टनर के साथ बखूबी निभाना होगा। ऐसा करने से आप, ब्रेन को इडियट बनाकर किसी को किरदार के साथ सेक्‍स का लुत्‍फ उठा सकती हैं।

 वेटिंग गेम -

वेटिंग गेम -

लवमेकिंग और वे‍ट करना, दो किनारे हैं लेकिन असली मज़ा इसी वेटिंग गेम में है। आप अपने पार्टनर को बेड से कुछ दूर खड़े रहने को कहें। उनके कुछ सवाल करें और हर सही जवाब पर एक-एक कपड़े को निकालती जाएं। ऐसे में आपको उनहें वॉर्मअप करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। और अगर वो गलत जवाब दें तो उनसे एक स्‍टेप पीछे हटने को कहें।

 थोड़ा दो और थोड़ा लो -

थोड़ा दो और थोड़ा लो -

इस गेम में आपको अपना वाइल्‍ड नेचर लाना होगा। अचानक से अपने पार्टनर को किस करना शुरू कर दें और उनसे भी किस करने को कहें। पूरे बदन पर आप एक-दूसरे को ऐसा करें। ये एक अच्‍छी बॉन्डिंग एक्‍सरसाइज है जो आपके ओरल सेक्‍स को बूस्‍ट करती है और आपको एक कम्‍फर्ट ज़ोन से बाहर निकाल देती है।

 फर्स्‍ट थिंग फर्स्‍ट -

फर्स्‍ट थिंग फर्स्‍ट -

हस्‍तमैथुन सिर्फ अकेले लोगों के लिए ही सही है, ये गलत है। इस गेम में आप अपने पार्टनर के साथ होने पर भी एक-दूसरे को प्‍यार दें। पूरा सुख दें लेकिन उन्‍हें खुद से बूस्‍ट और वॉर्म होने को कहें। उसके बाद उनके साथ लवमेकिंग करें। आप चाहें तो ओरल सेक्‍स का सहारा भी ले सकती हैं।

Story first published: Saturday, April 15, 2017, 11:30 [IST]
English summary

5 hot love games to play tonight

There’s no better way to add some diversity to your bedroom shenanigans than playing a little naughty and fun sexy game!
Please Wait while comments are loading...