लेडीज! इन पांच फॉरप्‍ले ट्रिक से अपने पार्टनर को बनाइएं दिवाना

Posted By:
Subscribe to Boldsky

हम सभी जानते है एक दिलचस्‍प और लम्‍बे लवसेशन के लिए फॉरप्‍ले बहुत ही ज्‍यादा मायने रखता है। सिर्फ किसिंग, कडलिंग और प्‍यार ही नहीं फॉरप्‍ले में शामिल नहीं होते है। फॉरप्‍ले की डिक्‍शनरी में मजाक करना, सताना और चिढ़ाने जैसे शब्‍द भी आते है। जब तक की आपके साथी का पारा गर्म नहीं हो जाता है!

अगर गर्भ में हैं जुड़वा बच्‍चे, तो ये 7 आहार आपके लिए हैं बेस्‍ट

आप उन्‍हें कई तरह से सम्‍मोहित कर सकती है। आज के आर्टिकल में हम महिलाओं को पांच नए फॉरप्‍ले टिप्‍स बताएंगे, जिनके जरिए आप अपने पार्टनर को एक्‍साइटेड करके उनकी दिल की धड़कन बढ़ा सकती है।

 पांवों से करें शरारतें

पांवों से करें शरारतें

कोई ऐसी जग‍ह चुने जहां शांत हो और आप दोनों अकेले हो। जैसे किसी ऐसे कॉफी बार में जहां आप दोनों के अलावा कोई नहीं हो। आप उनके सामने बैठ जाएं और उनके पांव को हल्‍के हल्‍के सहलाकर आप उन्‍हें सरप्राइज कर सकते है। ऐसे आप उनके साथ बार बार करती रहें। और बाद में हल्‍के से अपने पांव उनके उस जगह ले जाएं जिससे कि वो एक्‍साइटेड हो जाएं। फिर उनकी आंखों में आंखे डालकर हल्‍की सी मुस्‍करा दीजिए।

फिंगर लिकिंग

फिंगर लिकिंग

उनके हाथों को अपने हाथ में लीजिए। जब आप दोनों मूवी देखने में बिजी हो तब अचानक से उनके हाथों को अपने हाथ में लेकर धीरे धीरे किस करने लग जाएं। इसके बाद धीरे धीरे आप फिंगर लिकिंग करके उनका ध्‍यान अपनी तरफ खींच सकती हैं। सरप्राइज होने की जरुरत नहीं है अगर वो आपको बाकी की मूवी नहीं देखने दे।

 स्‍क्रब करें

स्‍क्रब करें

जब वो सुबह नहा रहे हो तो आप उन्‍हें एक साबुन की मसाज देकर एक्‍साइटेड कर सकती हैं। आपका मेजिकल मसाज उन्‍हें टर्न ऑन करने के लिए काफी है।

बालों के साथ खेलकर

बालों के साथ खेलकर

अपने पार्टनर के बालों के साथ खेलते रहने से भी वो एक्‍साइटेड हो सकते है। जब आप दोनों बेड पर हो तो उन्‍हें एक अच्‍छा हेड मसाज दे। जब तक वो रिलेक्‍स के मूड में न आ जाएं तब तक उनकी अंगुलियों में हाथ फेरते रहे हैं।

एक ट्रायल हो जाएं

एक ट्रायल हो जाएं

जब वीकेंड पर आप दोनों फ्री मूड में हो और आप दोनों जब आपके पार्टनर किसी हाउसहोल्‍ड काम में बिजी हो तो । तभी आप उनके सामने अपने शर्ट उनके सामने उतार दे और ऐसे बहाना करें जैसे वो आपके आसपास भी नहीं है। इसके बाद कुछ कदम उनकी तरफ चले और उनकी आंखों में आंखे डाले। इसके बाद बेडरुम में जाकर उनका इंतजार करें। ये हिंट उनके समझने के लिए काफी होगा।

Story first published: Wednesday, April 19, 2017, 13:16 [IST]
English summary

five new foreplay tips that will drive him crazy

Here are a few ideas to get you and your partner super hot for each other and halfway to orgasm.
Please Wait while comments are loading...