जब तक इन सवालों का जवाब ना दे सकें तब ना कहें 'I Love You'

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आज कल जिसे देखो वही रिलेशनशिप में है। स्‍कूल के बच्‍चे हों या फिर ऑफिस के कलीग, हर किसी ने अपना पार्टनर या तो टिंडर या फिर फेसबुक के जरिये ढूंढ ही रखा है। हर कोई अपने रिलेशनशिप को प्‍यार का नाम देने में लगा हुआ है।

अभी दो दिन मिले हुए नहीं कि ज़रा सी ही मुलाकात में ही वो एक दूसरे का चरित्र भांपकर उसे अपना जीवनसाधी मान बैठते हैं और झट से 'I Love You' बोल देते हैं। असली मायनों में जब आपको प्‍यार होगा तब आप खुद ही जान जाएंगे इसलिये दो दिन की डेटिंग के बाद 'I Love You' कहना जरुरी नहीं है।

अगर आप भी किसी से डेटिंग कर रही हैं और उसे 'I Love You' बोलने के लिये बेकरार हैं, तो अपने दिल से कुछ सवालों के जवाब जरुर पूछ लें। आइये जानते हैं कौन से हैं वो सवाल...

1. क्‍या आपका रिश्‍ता सिर्फ सेक्‍स पर टिका है

1. क्‍या आपका रिश्‍ता सिर्फ सेक्‍स पर टिका है

टिंडर पर मिला बॉयफ्रेंड आपसे क्‍या चाहता है इसका अंदाजा लगाएं। क्‍या वह आपके फ्लैट पर रात में आने की जिद करता है या फिर आपको बेवजह सेक्‍स के लिये फोर्स करता है। वहीं अगर वह आपकी केयर करता है तो समझे कि वह आपको दिल दे बैठा है।

 2. क्‍या आप दोंनो के बीच में सीक्रेट्स हैं?

2. क्‍या आप दोंनो के बीच में सीक्रेट्स हैं?

प्‍यार करने वाले कपल कभी एक दूसरे से सीक्रेट्स नहीं रखते। वहीं जो लस्‍ट से घिरे रहते हैं, वह जरुर अपनी बातों को एक दूसरे से छिपा कर रखते हैं।

3. क्‍या आपकी दोस्‍ती लंबी टिकेगी

3. क्‍या आपकी दोस्‍ती लंबी टिकेगी

अगर आपकी बॉडिंग अच्‍छी है और आप सबसे पहले एक दोस्‍त की तरह रहते हैं तो समझे की आपका रिलेशनशिप मजबूती की राह पर है। बिना दोस्‍ती के प्‍यार होना नामुमकिन है।

4. क्‍या आपको कभी कभार जलन भी होती है

4. क्‍या आपको कभी कभार जलन भी होती है


प्‍यार में पड़ने वाले कपल एक दूसरे पर आंख मूंद कर विश्‍वास करते हैं। लेकिन जो सिर्फ सेक्‍स के प्रेमी होते हैं वो ही जलते हैं।

5. क्‍या आपको अपने पार्टनर में सब कुछ परफेक्‍ट चाहिये

5. क्‍या आपको अपने पार्टनर में सब कुछ परफेक्‍ट चाहिये

जिस इंसान से आप प्‍यार करने लगती हैं, उसे बदलने की आप सोंच भी नहीं सकती। लेकिन जो लोग लस्‍ट से घिरे रहते हैं वह चाहते हैं कि उनका पार्टनर दिखने में सुंदर हो, काम भी परफेक्‍ट करे और परिवार तथा देास्‍तों के सामने स्‍मार्ट लगे।

Story first published: Thursday, May 11, 2017, 13:02 [IST]
English summary

Do NOT Say 'I Love You' Until You Can Honestly Answer These 5 Q's

If you think you love someone, try answering these five questions, and if after you still feel love, SAY IT!
Please Wait while comments are loading...