क्‍यूं नहीं चेक करना चाहिये आपको अपने पार्टनर का फोन

Subscribe to Boldsky

रिश्ते विश्वास पर आधारित होते हैं। अगर आपके पति कुछ देर के लिये बाथरूम में नहांने के लिये गए हुए हैं और आप चोरी-छुपे उनका मोबाइल फोन चेक करती हैं तो इसका साफ मतलब है कि आप उन पर पूरा विश्‍वास नहीं करती।

अगर आप अपने पार्टनर पर किसी भी कारण से शक करती हैं तो, कहीं ना कहीं कुछ गड़बड़ चल रहा है और इसे ठीक करना आपका ही काम है।

Why you shouldn't check your partner’s phone

क्‍यूं ना देखें अपने पार्टनर का फोन -

1. विश्‍वास में दरार पड़ सकती है- अपने पार्टनर का फोन बार बार चोरी - छुप्‍पे चेक करने से अच्‍छा है कि आप एक बार में ही जा कर उनसे अपने मन के सवाल पूछ लें।

2. छोटा सा शक एक बड़ी लड़ाई को जन्म देगा- अगर आप अपने शक को यूं ही पाले रहेंगी तो वह शक कुछ दिनों के बाद दिल में बड़ी जगह ले लेगा। इसलिये अपने शक को बड़ा ना होने दें नहीं तो आपकी लड़ाई आपके पार्टनर से निश्‍चित है।

3. आप जो देखती हैं वह हमेशा सही नहीं होता- टेक्‍स और स्‍मायली देख कर मन में कई प्रकार से अलग अलग ख्‍याल आ सकते हैं। कभी कभी टेक्‍स को देख कर अपने मन से ही कुछ भी सोंच लेना सच हो जाता। फिन फैक्‍ट जाने आप अपने रिश्‍ते को खराब कर सकती हैं।  भारतीय हिंदू विवाह के 7 वचन

क्‍या आपको लगता है कि आपको अपने पार्टनर पर अभी भी नजर रखनी चाहिये- अगर आप अभी भी ऐसा ही सोचती हैं तो आप बहुत ही गंभीर समस्‍या से गुजर रही हैं। अगर आप को लगता है कि आपके रिश्‍ते में कोई दरार है तो, खुद से ये सवाल पूछिये कि गलती कहां हुई है। और अगर आपको लगता है कि आप दोनों के रिश्‍ते में समस्‍या है तो, आप खुद ही समझ सकती हैं कि आपको यह रिश्‍ता चलाये रखना है या नहीं।

English summary

Why you shouldn't check your partner’s phone

Relationships are based on trust and if you have been tempted to snoop on your partner for whatever reason, it indicates that you don't trust him completely.
Please Wait while comments are loading...