सर्वे का खुलासा: वेडिंग नाइट पर 37 प्रतिशत जोड़े पीछे रह जाते हैं लव मेकिंग में

Subscribe to Boldsky

अक्‍सर नवविवाहित जोड़ों के मन में शादी के बाद वेडिंग नाइट को ले कर काफी सारे प्‍लान होते हैं। वो उसे हमेशा-हमेशा के लिये यादगार बना लेना चाहते हैं। वहीं कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो उस रात लव मेकिंग करने में असमर्थ होते हैं।

READ: पहली बार लव-मेकिंग करने वाली लड़कियों के लिए खास बातें

एक नए सर्वे के मुताबिक इसके कई ढेर सारे कारण हो सकते हैं, कि शादी की रात पांच में से एक व्‍यक्‍ति सेक्‍स नहीं कर पाता। आधे लोगों ने इसका कारण बेहद सिंपल बताया और वह है " बहुत ज्‍यादा थकान" होना।

wedding night

यह सर्वे इंडिपेंडेट दृारा करवाया गया था, जिसमें 37 प्रतिशत नवविवाहित जोड़े या तो थकान की वजह से सेक्‍स नहीं कर पाते या फिर 23 प्रतिशत लोग काफी शराब पी लेने की वजह से पीछे रह जाते हैं।

Drunk

उसमें से 8 प्रतिशत जोड़े, जिनकी उम्र 18-39 थी, उन्‍हें तो यह भी नहीं याद है कि उन्‍होंने शादी की पहली रात सेक्‍स किया भी था या नहीं। वहीं इस सर्वे में एक और बड़ा खुलासा भी हुआ कि यूके के 711 शादीशुदा जोड़ों में से 60 प्रतिशत पुरुष शादी से पहले दूसरे पार्टनर के साथ लवमेकिंग कर चुके हैं और वहीं 46 प्रतिशत महिलाएं भी ऐसा करने का दावा कर चुकी हैं।

English summary

Third of all couples 'don’t get intimate on their wedding night', poll reveals

Wedding night intercourse is on the decline, with a third of all under-40s saying they didn’t consummate their marriage until after the big day.
Please Wait while comments are loading...