जानिये शादी की पहली रात को लवमेकिंग क्‍यूं बन जाती है खास

Subscribe to Boldsky

नवविवाहित जोड़े के लिए, सुहागरात को लवमेकिंग करने से ज्‍यादा सुखद कुछ और नहीं हो सकता है। इस रात का हर दम्‍पत्‍ती को बेसब्री से इंतजार रहता है। चूंकि दोनों पहली बार शारीरिक सम्‍बंध बनाने जा रहे होते हैं तो दिल में उमंग और मन में तरंग होती हैं।

READ: शादी की पहली रात कौन सी 10 चीज़ें करते हैं वर-वधू

कई दम्‍पत्तियों को इस दिन बहुत नर्वसनेस भी होती है कि आखिर कैसे क्‍या होगा। लम्‍बे सेलिब्रेशन के बाद, ये सुखद एहसास बहुत खास होता है जब आप दोनों एक दूसरे ही बाहों में होते हैं। वाकई ये एक ग्रेट आईडिया है कि:

  5 Reasons Why Making Love On Your Wedding Night Is A Great Idea

1. आप एक दूसरे के साथ कमीटेड हो जाते हैं-

जब आप अपने पार्टनर के साथ सुहागरात पर होते हैं और एक अंदरूनी कमीटमेंट हो जाता है। जो सामान्‍य स्थितियों में कभी नहीं टूटता है।

क्‍यूं जरुरी है शारीरिक संबन्‍ध बनाने के बाद पेशाब करना

हर किसी की कोशिश रहती हैं कि उसे बनाए रखा जा सकें। इस दौरान दो शरीर नहीं बल्कि दो मन और दो आत्‍माएं भी मिल जाती हैं। एक नया रिश्‍ता तैयार हो जाता है और आप इसे रात भर में ही स्‍वीकार्य कर लेते हैं।

  5 Reasons Why Making Love On Your Wedding Night Is A Great Idea 1

2. भरोसा-

सुहागरात के बाद, कपल्‍स में इंटरनल बॉन्डिंग बन जाती है और उनके बीच एक भरोसा तैयार हो जाता है। जिसे वो कभी भी एक दूसरे से न तोड़ने के बारे में मन ही मन सोच लेते हैं। READ: वह 9 बातें जो ढूंढता है हर पुरुष अपनी होने वाली पत्‍नी में

  5 Reasons Why Making Love On Your Wedding Night Is A Great Idea 2

3. एक-दूसरे की केयर करना-

जब आप किसी को प्यार करते हैं तो आपके मन में अंदर से उसके लिए केयर आती है। ऐसा ही सुहागरात के बाद होता है। इस रात के बाद पति और पत्नी दोनों के मन में एक दूसरे के लिए प्यार आ जाता है। साथ ही दोनों के मन में एक दूसरे के लिए बहुत सारी फीलिंग्स भी आ जाती हैं। लेकिन इसके बाद वो दोनों बहुत ज्यादा सेंसिटिव हो जाते हैं।

सर्वे का खुलासा: वेडिंग नाइट पर 37 प्रतिशत जोड़े पीछे रह जाते हैं लव मेकिंग में

  5 Reasons Why Making Love On Your Wedding Night Is A Great Idea 4

4 . एक-दूसरे की बॉडी को लेकर सेंसिटिव होना -

लव मेकिंग बहुत ही जेंटल मूवमेंट होता है जिसके बाद पति और पत्नी एक-दूसरे की बॉडी को लेकर बहुत ज्यादा सेंसिटिव हो जाते हैं। उनके बीच में स्वीटनेस आ जाती है और ये फीलिंग्स कुछ देर के लिए नहीं बल्कि लंबे समय के लिए होती है।

सुहागरात के समय पत्नी को खुश करना हो तो उसे दें ये 5 उपहार

  5 Reasons Why Making Love On Your Wedding Night Is A Great Idea 5

5. एक साथ पहला एडवेंचर -

सुहागरात किसी एडवेंचर से कम नहीं है। दोनों ही नर्वस होते हैं कि वो सही से परफॉर्म कर पाएंगे या नहीं। ऐसे में यह दिन उन्हें हमेशा याद रहता है और उनकी लाइफ पर एक मार्क छोड़ देता है। दोनों के लिए यह एक स्पेशल रात होती है जिसका आनंद उठाकर वो उसे हमेशा याद रखना चाहते हैं।

Story first published: Thursday, October 6, 2016, 15:19 [IST]
English summary

5 Reasons Why Making Love On Your Wedding Night Is A Great Idea

For a newlywed couple, there is nothing better than making love on your wedding night. It is a night that every newlywed awaits with anticipation.
Please Wait while comments are loading...